Monday, Jun 21, 2021
-->
priya dutt says about sachin pilot congress loses an influential leader rkdsnt

सचिन पायलट को लेकर प्रिया दत्त बोलीं- कांग्रेस ने एक प्रभावशाली नेता को खो दिया

  • Updated on 7/14/2020


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री पद से सचिन पायलट को हटाए जाने के बीच पूर्व सांसद प्रिया दत्त ने मंगलवार को कहा कि यह ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण’’ है कि पार्टी ने संभावनाओं से भरे दो बड़े युवा नेताओं ज्योतिरादित्य सिंधिया और पायलट को खो दिया। दत्त ने कहा कि वह नहीं मानती हैं कि महत्वाकांक्षी होना ‘‘गलत’’ बात है। 

गुजरात : कोरोना संक्रमण से मौत के आंकड़ों पर एंबुलेंस ड्राइवर ने उठाए सवाल, केस दर्ज

कवि वरवर राव की रिहाई के लिए कांग्रेस नेता ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

मुंबई की पूर्व सांसद ने ट्वीट किया, ‘‘एक और दोस्त ने पार्टी छोड़ दी। सचिन और ज्योतिरादित्य दोनों सहकर्मी थे और अच्छे दोस्त हैं। दुर्भाग्य से हमारी पार्टी ने संभावनाओं से भरे दो बड़े युवा नेताओं को खो दिया। मैं नहीं मानती कि महत्वाकांक्षी होना गलत बात है। उन्होंने मुश्किल समय में बहुत मेहनत से काम किया था।’’ 

मिलिये- दिल्ली की पहली महिला प्लाज्मा डोनर से, CM केजरीवाल ने खुद किया फोन

पायलट ने अपने अगले कदम के बारे में रूख स्पष्ट नहीं किया है। मध्यप्रदेश के वरिष्ठ नेता और एक समय गांधी परिवार के वफादार रहे सिंधिया ने इस साल मार्च में पार्टी छोड़ दी थी और भाजपा में शामिल हो गए थे। मध्यप्रदेश में 22 बागी विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ की सरकार गिर गयी थी।

विकास दुबे एनकाउंटर : यूपी की योगी सरकार पेश करेगी स्टेटस रिपोर्ट

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.