Sunday, Feb 18, 2018

कजरारे नैनों वाली प्रिया सनी लियोनी पर पड़ी भारी, Video के बाद HOT तस्वीरें हुई वायरल

  • Updated on 2/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंसेशन में  प्रिया प्रकाश वारियर  ने सनी लियोनी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को पछाड़ते हुए मात्र दो दिन में गूगल पर नंबर 1 की लिस्ट में शामिल हो गई है। 

Video: सोशल मीडिया पर छाई मोदी और केजरीवाल को आंख मारती ये लड़की!

सोशल मीडिया पर  प्रिया लगातार एक बाद एक रिकार्ड तोड़ रही हैं।  प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस हो गई है। सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं।

 

उनका वीडियों देखने के लिए करोड़ों की संख्या पर लोगों ने प्रिया को गूगल पर सर्च किया जिसके कारण बॉलीवुड के बड़े सितारों के रिकार्ड धराशायी हो गए है। प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया हैं। 

 

यूट्यूब और सोशल मीड‍िया पर इस वीड‍ियो को अब तक 60  लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। वहीं ग्राफ गूगल सर्च सामने आया है। इस पर सबसे ज्यादा प्रिया प्रकाश को सर्च किया है। 

100 लोगों में से 56 लोग प्रिया को सर्च कर रहे हैं। रातोंरात इटंरनेट से सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं।

इंस्‍टाग्राम पर छाई प्र‍िया

Navodayatimesइंस्‍टाग्राम से प्राप्‍त डाटा के अनुसार प्र‍िया ने बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ते हुए हॉलीवुड की हीरोइनों को टक्‍कर दे दी है। प्र‍िया इंस्‍टाग्राम पर 610k (610000 ) फॉलोअर्स पाने वाली  पहली इंड‍ियन सेल‍िब्र‍िटी बन गई हैं।  इंस्‍टाग्राम पर पहले द‍िन 806 k फॉलोअर्स पाने का र‍िकॉर्ड kylie का नाम है और  650 k का र‍िकॉर्ड cristiano ronaldi के नाम है। 

देखें   ग्राफ गूगल

Navodayatimes

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.