Sunday, Dec 05, 2021
-->
priyanka-chopra-and-alleged-boyfriend-nick-jonas-spotted-in-brazil-know-why

अमेरिका की बजाए ब्राजील जा पहुंचे प्रियंका-निक, ये है वजह

  • Updated on 6/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका, निक को अपनी मां से मिलाने अमेरिका से इंडिया भी लाईं थी। इस दौरान उन्होंने न केवल गोवा में पार्टी की, बल्कि वे मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की सगाई में भी शामिल हुए। 

आनंद संग अपनी पहली डेट पर बोलीं सोनम, बेहद घटिया ...

हाल ही में इस जोड़ी को ब्राजील में स्पॉट किया गया है। दरअसल, 30 जून और 1 जुलाई को ब्राजील के गोईआन्यो शहर में निक जोनस का म्यूजिक कॉन्सर्ट है, जिसमें प्रियंका उनका का साथ देंगी। ये कॉन्सर्ट हर साल आयोजित होने वाला विल्ला मिक्स फेस्टिवल है, जिसमें दुनियाभर के सिंगर और संगीतकार अपनी परफोर्मेंस देते हैं। 

बता दें कि प्रियंका और निक की उम्र में 10 का अंतर है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि यह दोनों लव बर्ड्स इस साल जुलाई या अगस्त तक सगाई कर सकते हैं।

बात करें प्रियंका की फिल्मों कि तो वह जल्द बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं। वह सलमान खान स्टार्र फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी। इस फिल्म से करीब 10 साल बाद सलमान और प्रियंका की जोड़ी बड़े पर्दे पर दोबारा देखने को मिलेगी।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.