Wednesday, Oct 16, 2019
priyanka chopra revealed that she can not wait to kids

मां बनने को बेकरार हैं प्रियंका चोपड़ा, बेबी की कर रही हैं प्लानिंग

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky Is Pink) के साथ लंबे समय बाद बॉलीवुड (Bollywood)  में वापसी करने जा रही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने हाल ही में अपने दिल की बात अपने फैंस के साथ शेयर की है।

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू के दौरान जब उनसे मां बनने पर सवाल पुछा गया तो उन्होंने बताया , 'मैं मां बनने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं बेकरार हूं। मेरा मतलब है कि भगवान की दुआ से सभी की जिंदगी में खूबसूरत पल आते हैं, निक और मैं भी इस पल को जरूर पाना चाहते हैं।'प्रियंका चोपड़ा के इस बयान ने सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक तहलका मचा दिया है। यूजर्स उनके इस बयान पर तरह तरह की बाते कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beauty unveiled...I meant the speakers..LOL @jblindia

अक्तू॰ 5, 2019 को 6:46पूर्वाह्न PDT बजे को Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ये हैं प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में उनके साथ फरहान अख्तर (farhan akhtar) और जायरा वसीम (zaira wasim) अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म को हाल ही में 44th टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था। यह फिल्म पूरे एशिया से चुनी जाने वाली एकमात्र फिल्म थी। बता दें कि प्रियंका फिल्म में आयशा चौधरी और फरहान अख्तर नरेंद्र चौधरी के रोल में दिखेंगे। वहीं जायरा उनकी बेटी के किरदार को निभा रहीं हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mood... #OOTD 5 #TheSkyIsPink in cinemas Oct 11.

सित॰ 28, 2019 को 9:18पूर्वाह्न PDT बजे को Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस (Shonali Bose) ने किया है। फिल्म का निर्माण RSVP और रॉय कपूर फिल्म्स ने इवानहो पिक्चर्स और पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ मिलकर किया है।

स्मोकिंग की वजह से हुईं ट्रोल

वहीं कुछ समय पहले प्रियंका की  स्मोकिंग करते हुए भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुईं थीं जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। यूजर्स इस बात  को लेकर काफी नाराज दिखाई दिए। यूजर्स  का कहना था कि जिस प्रियंका को दीवाली के धुआं से दिक्कत हो जाती है,अब वो खुद स्मोकिंग का मजा ले रही थी। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Day2 Breezing through interviews for #TheSkyIsPink in @jonathansimkhai. In theatres Oct 11!

सित॰ 25, 2019 को 9:03पूर्वाह्न PDT बजे को Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फिल्म का हर सीन है रियल: प्रियंका चोपड़ा जोनस
ये फिल्म अदिति (Aditi) और नरेंद्र (Narendra) की रियल लाइफ से प्रेरित है जिनकी फिलॉसिफी मुझे बहुत ही अच्छी लगी। इस फिल्म का हर सीन रियल है, जो हमने अदिति और नरेंद्र से सुना है। ये फिल्म हमारी जिंदगी के लिए एक बहुत ही बड़ा मैसेज देती है। हर कोई अपने अलग-अलग रास्ते पर जा रहा है। इन रास्तों पर चलते हुए अक्सर हम भूल जाते हैं कि फैमिली का सपोर्ट कितना जरूरी होता है। ये फिल्म यही दिखाती है कि जब फैमिली एक साथ आती है, तब आप किसी भी बुलंदी पर पहुंच सकते हैं।

comments

.
.
.
.
.