Saturday, Nov 27, 2021
-->
priyanka-chopra-says-after-death-of-my-father-i-went-into-depression-rkdsnt

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा: पिता की मौत के बाद चली गई थी डिप्रेशन में

  • Updated on 2/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्म अभिनेत्री एवं निर्माता जोनास ने हाल ही में जारी अपने संस्मरण में इस बात का खुलासा किया है कि पिता के निधन के बाद वह डिप्रेशन में चली गयी थी और वह करीब पांच साल तक इससे पीड़ित रहीं । प्रियंका ने कहा है कि वह डिप्रेशन से तब तक परेशान होती रहीं जब तक कि उन्होंने इससे बाहर निकलने का फैसला नहीं किया। 

दिनेश त्रिवेदी को लेकर ममता की पार्टी TMC ने मोदी सरकार पर बोला हमला

अभिनेत्री (38) के पिता डा अशोक चोपड़ा का 10 जून 2013 को 62 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया था । वह सेना में बतौर फिजिशियन कार्यरत रहे थे । प्रियंका ने कहा कि उन्होंने स्पोट््र्स ड्रामा Þमैरी कॉमÞ में अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी जिसने उनके लिये थेरेपी का काम किया । यह फिल्म 2014 में रिलीका हुई थी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पिता के निधन के कुछ ही दिन बाद शुरू की थी । इसका निर्माण संजय लीला भंसाली ने किया था । 

कांग्रेस बोली- सीतारमण देश की अर्थव्यवस्था के लिए हानिकारक हैं

प्रियंका ने कहा, ‘‘डैड के निधन के पांच दिन बाद, जब मेरे पिता का चौथा हुआ था, मैरी कॉम की शूटिंग शुरू हो गयी थी ।’’  उन्होंने अपने संस्मरण ‘‘अनफिनिश्ड’’ में लिखा है, ‘‘जैसा मैं हमेशा करती हूं काम मेरी थेरेपी है । मैं अपने सभी दुख और आत्मा को चरित्र एवं फिल्म में लगा देती हूं । यही कारण है कि इससे मुझे आगे बढऩे और काम करने की प्रेरणा मिलती है। इस पुस्तक का प्रकाशन पेंगुइन रैंडम हाउस ने किया है ।

ONGC का शुद्ध लाभ 67 फीसदी लुढ़का, तेल-गैस कीमतों में कमी बनी वजह!

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 


 

comments

.
.
.
.
.