Saturday, Jan 22, 2022
-->
priyanka congress said to maintain food security agricultural laws will have to be repealed rkdsnt

प्रियंका बोलीं- खाद्यान सुरक्षा बनाए रखने के लिए तीनों कृषि कानूनों को करना होगा निरस्त

  • Updated on 8/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर देश की खाद्यान सुरक्षा को बनाए रखना है तो तीनों नये केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करके किसानों का सम्मान लौटाना होगा।

पेगासस मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - जासूसी के आरोप अगर सही हैं, तो गंभीर हैं

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘किसान फसल उगाता है। महामारी में भी अन्न कम नहीं होने देता। लेकिन धन्यवाद मोदी जी को? मोदी जी तो काले कृषि कानून लाए हैं जिससे देश की खाद्यान्न शक्ति को ही खतरा है।’’ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने ट्वीट किया, ‘‘यदि देश की खाद्यान्न सुरक्षा बनाए रखना है तो इन कृषि कानूनों को रद्द करके किसानों का सम्मान वापस लौटाना होगा।’’

राज्यों को फिर मिलेगा OBC लिस्ट बनाने का अधिकार, संविधान संशोधन विधेयक लाएगी सरकार

प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना उस वक्त साधा है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना’के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक वृहद अभियान की शुरुआत की। उन्होंने इस मौके पर वाराणसी कुशीनगर झांसी सुल्तानपुर और सहारनपुर के निवासी कुछ लाभार्थियों से वीडियो कांफ्रेस के जरिए बातचीत की। 

दिल्ली के उपराज्यपाल बैजल ने अधिकारियों के साथ की बैठक, केजरीवाल ने दी नसीहत

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.