Wednesday, Jan 26, 2022
-->
priyanka gandhi attack on modi government for investing lics money

LIC का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगा रही है मोदी सरकार: प्रियंका गांधी

  • Updated on 9/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए शुक्रवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगाकर देश के आम लोगों के भरोसे को चकनाचूर कर रही है।

अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर प्रियंका ने PM को घेरा, कहा- सरकार से निवेशकों का भरोसा टूटा

प्रियंका गांधी ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, 'भारत में एलआईसी भरोसे का दूसरा नाम है। आम लोग अपनी मेहनत की कमाई भविष्य की सुरक्षा के लिए एलआईसी में लगाते हैं, लेकिन भाजपा सरकार उनके भरोसे को चकनाचूर करते हुए एलआईसी का पैसा घाटे वाली कम्पनियों में लगा रही है।' उन्होंने सवाल किया, 'ये कैसी नीति है जो केवल नुकसान नीति बन गई है?'

हफ्ते के आखिरी दिन शेयर बाजार 32 अंक टूटा, निफ्टी 10,708 पर पहुंचा

प्रियंका ने जिस मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया उसके मुताबिक शेयर बाजार में बिकवाली का असर कई कंपनियों पर भी पड़ रहा है और बीते ढाई महीने में एलआईसी को में शेयर बाजार (Share Market) निवेश से करीब 57,000 करोड़ रुपये की चपत लग चुकी है। दरअसल, एलआईसी ने जिन कंपनियों में निवेश किया था, उन कंपनियों की बाजार पूंजी में काफी गिरावट दर्ज की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.