Thursday, Apr 02, 2020
priyanka gandhi attack on pm modi government on poor state of economy

आर्थिक मंदीः प्रियंका का PM पर आरोप, कहा- सरकार ने सुधार के एजेंडे को रोका

  • Updated on 10/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऑटो क्षेत्रों (Auto Sector) में मंदी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सोमवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) अर्थव्यवस्था (Economy) की स्थिति खराब होने के बावजूद सुधार के अपने एजेंडे पर रोक लगाए हुए है। 

LIC का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगा रही है मोदी सरकार: प्रियंका गांधी

प्रियंका ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा, 'मंदी के कारण कम्पनियों में 10-10 दिन ताले पड़ेंगे। वहाँ कोई काम नहीं होगा। लेकिन भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था सुधार के अपने एजेंडे पर जान-बूझकर ताला लगाया हुआ है।' कांग्रेस महासचिव ने यह दावा भी किया, 'अर्थव्यवस्था बुरी तरह खराब है और सरकार मुंह चुराकर बच निकालने का उपाय सोच रही है।'

अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर प्रियंका ने PM को घेरा, कहा- सरकार से निवेशकों का भरोसा टूटा

प्रियंका ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक, ऑटो कल-पुर्जे बनाने वाली जर्मनी की बड़ी कंपनी बॉश इंडिया ने मंदी के कारण वित्तवर्ष 2019-20 की तीसरी तिमाही में हर महीने 10 दिनों के लिए उत्पादन बंद करने का निर्णय लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.