Monday, Sep 26, 2022
-->
priyanka gandhi attack yogi bjp govt on salary cuts of nurses medical staff corona virus rkdsnt

कोरोना से लड़ रहीं नर्सों-मेडिकल स्टाफ का वेतन कटा, प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर तंज

  • Updated on 4/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के बांदा में कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही नर्सों और मेडिकल स्टाफ वेतन काटा जा रहा है। इसकी गुहार खुद वीडियो के जरिए मेडिकल स्टाफ लगा रहा है। इस वीडियो के जरिए कांग्रेस महासचिव व यूपी में पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर अन्याय करने का आरोप लगाया है।

 कोरोना पर PM मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से छोटे दल हो जाएंगे वंचित, उठे सवाल

कोरोना संक्रमित जमाती ने दादरी की 3 मस्जिदों में बिताए कई दिन, मचा हड़कंप

अपने ट्वीट में वह लिखती हैं, 'इस समय हमारे मेडिकल स्टाफ को सबसे ज्यादा सहयोग करने की जरूरत है। वे जीवनदाता हैं और योद्धा की तरह मैदान में हैं। बांदा में नर्सों और मेडिकल स्टाफ को उनकी निजी सुरक्षा के उपकरण न देकर और उनके वेतन काट करके बहुत बड़ा अन्याय किया जा रहा है।'

कोरोना पर केजरीवाल बोले- दिल्ली में कम्युनिटी ट्रांसमिशन की स्टेज नहीं, लेकिन....

अपने दूसरे ट्वीट में वह लिखती हैं, 'यूपी सरकार से मैं अपील करती हूँ कि  ये समय इन योद्धाओं के साथ अन्याय करने का नहीं है बल्कि उनकी बात सुनने का है।' बता दें कि इससे पहले भी मेडिकल स्टाफ पीपीई जैसी बेसिक सुविधा की कमी को लेकर आवाज उठा चुका है। लेकिन, अब सैलरी कटने पर मेडिकल स्टाफ में रोष देखा जा रहा है। 

JNU छात्र नहीं कर रहे कोरोना लॉकडाउन का पालन, यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दर्ज की FIR

उधर, प्रियंका ने पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देशभर में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीए, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने की अपील के बाद पावर ग्रिड कर्मियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब बिजली कंपनियों से ही नौ मिनट के लिए बत्ती गुल करने की व्यवस्था की जा रही है। इससे विपक्ष तरह-तरह के सवाल उठा रहा है। 

Corona : केजरीवाल से बोले शाहरुख- सर आप तो दिल्लीवाले हो, thank you मत करो, हुक्म करो

PM मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राज्यों ने Corona पर पूछे कड़े सवाल, मांगी बकाया राशि

प्रियंका गांधी ने भी अपनी चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'जब देश कोरोना के खिलाफ युद्ध में एकजुटता का इजहार कर रहा है, आशा है कि केंद्र सरकार द्वारा पॉवर ग्रिडस एवं इंजीनियरों की चिंताओं का भी ध्यान रखा जा रहा है। ताकि संकटकाल में और जरूरत के समय बिजली आपूर्ति में कोई बाधा न हो।'

पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.