Saturday, Jul 24, 2021
-->
priyanka-gandhi-congress-demands-a-judicial-inquiry-dead-body-in-ganges-rkdsnt

प्रियंका गांधी ने की गंगा में शव मिलने के मामले की न्यायिक जांच की मांग

  • Updated on 5/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी  वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में गंगा में बहते शव मिलने के मामले में उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की अध्यक्षता में जांच कराने की बृहस्पतिवार को मांग की और कहा कि जो हो रहा है वह ‘‘अमानवीय एवं आपराधिक’’ है। उन्होंने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश में जो हो रहा वह अमानवीय एवं आपराधिक है। सरकार छवि बनाने में व्यस्त है जबकि लोग अकल्पनीय पीड़ा से गुजर रहे हैं।’’ 

विपक्षी नेताओं ने पीएम मोदी से कहा- सभी स्रोतों से टीका खरीदा जाए, हो मुफ्त टीकाकरण

उन्होंने कहा, 'इन घटनाओं की उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की अध्यक्षता में तत्काल न्यायिक जांच होनी चाहिए।’’ प्रियंका की ये टिप्पणी बलिया में गंगा तथा उत्तर प्रदेश एवं बिहार कुछ स्थानों पर शवों के बहते मिलने की खबरों के बीच आई हैं। 

ममता की पीए मोदी को लिखा पत्र - वैक्सीन बनाने के लिए जमीन देने को तैयार है बंगाल 

कांग्रेस महासचिव ने अन्य ट्वीट में कहा, 'बलिया और गाजीपुर में गंगा में शव बहते मिल रहे हैं। उन्नाव में नदी के किनारों पर बड़े पैमाने पर शवों को दफन किए जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं। प्रतीत होता है कि लखनऊ, गोरखपुर, झांसी और कानपुर जैसे शहरों से आधिकारिक संख्या काफी कम बताई जा रही हैं।’’ 

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस चंद्रचूड हुए कोरोना पॉजिटिव, स्टाफ सदस्य भी संक्रमित

हाई कोर्ट में उप्र सरकार का हलफनामा प्रदेश में कोरोना से लड़ने की असल कहानी बयां करता है: -टेस्ट कम हो रहे हैं।- एंबुलेंस तक की व्यवस्था सही नहीं है।-ऑक्सीजन व दवाई संबंधी जानकारी ही नहीं है। सरकार को कब ये एहसास होगा कि कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, ज्यादा टेस्टिंग,..सुविधाओं की उपलब्धता, घर-घर वैक्सीन से ही संभव है।

राहुल गांधी ने पूछा- महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.