Thursday, May 06, 2021
-->
priyanka gandhi congress target bjp yogi govt in up for increasing havoc rkdsnt

प्रियंका गांधी ने यूपी में बढ़ते कोरोना कहर पर भाजपा सरकार पर साधा निशाना

  • Updated on 4/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बृहस्पतिवार को प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि ‘त्रासदी छिपाने में’ अपना समय, संसाधन और ऊर्जा लगाने की बजाय योगी सरकार को संक्रमण फैलने से रोकने के लिए ठोस कदम उठाना चाहिए।

इसरो जासूसी मामले में दोषी अधिकारियों के रोल की और जांच करने का CBI को निर्देश 

उन्होंने लखनऊ के एक श्मशान घाट का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘उप्र की सरकार से एक निवेदन है कि अपना समय, संसाधन और ऊर्जा इस त्रासदी को छिपाने, दबाने में लगाना व्यर्थ है। महामारी को नियंत्रित करने, लोगों की जान बचाने, संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ठोस कदम उठाइए। यही वक्त की पुकार है।’’ 

प्रशांत किशोर के बाद ममता ने की BJP के लिए चुनावी सीटों की भविष्यवाणी

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 संक्रमण से 68 और लोगों की मौत हो गई तथा 20,510 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई। नए रोगियों का यह एक दिन का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

कांग्रेस बोली- पीएम मोदी लोगों की जान के बजाय बंगाल चुनाव को दे रहे हैं तवज्जो 

स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में 24 घंटे के दौरान 68 लोगों की मौत के बाद इस वायरस से राज्य में अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 9,376 हो गई है।

संस्कृत को ‘आधिकारिक भाषा’ बनाना चाहते थे बाबा साहबः CJI बोबडे

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 


 

comments

.
.
.
.
.