priyanka-gandhi-himachal-tour-canceled-due-to-bad-weather

प्रियंका की खराब मौसम की वजह से हिमाचल प्रदेश की यात्रा हुई रद्द

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka gandhi) की मंगलवार को होने वाली हिमाचल प्रदेश (himachal pradesh) की प्रस्तावित यात्रा को खराब मौसम की वजह से रद्द कर दिया गया। प्रदेश कांग्रेस नेता ने कहा कि वाड्रा को मंडी के कांग्रेस (congress) प्रत्याशी आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) के पक्ष में सुंदरनगर में एक रैली को संबोधित करना था।

केजरीवाल सरकार के मंत्री बोले, कन्फ्यूजन के चलते मुस्लिमों ने कांग्रेस को दिए वोट

आश्रय शर्मा (Ashray Sharma)  भाजपा (BJP) के मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा के खिलाफ मैदान में हैं। वह पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के पोते हैं। आश्रय के पिता अनिल शर्मा (anil sharma) ने हाल में प्रदेश सरकार की कैबिनेट से इस्तीफा दिया है। हिमाचल प्रदेश की सभी चार सीटों पर 19 मई को चुनाव होना है।

योगी आदित्यनाथ की कोलकाता रैली रद्द, नहीं मिली ममता सरकार की अनुमति

साल 2017 के विधानसभा चुनाव (Assembly election 2017) से पहले अनिल शर्मा अपने बेटे आश्रय और पिता के साथ भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए थे।  उन्होंने मंडी विधानसभा सीट से चुनाव जीता था और प्रदेश की भाजपा सरकार में ऊर्जा मंत्री बनाए गए थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.