Wednesday, May 12, 2021
-->
priyanka gandhi raisedyogi governments preparation for corona albsnt

Corona को लेकर योगी सरकार की तैयारी पर बरसी प्रियंका गांधी, कांग्रेस नेताओं संग की चर्चा

  • Updated on 4/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस की दूसरी लहर से लोगों में खौफ बढ़ गई है। प्रदेश में आमजन ही नहीं सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर सपा नेता अखिलेश यादव भी संक्रमित हो गए है। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज उत्तरप्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेस करके कोरोना पर चर्चा की। 

दिल्ली में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, तीन जेलों के 60 कैदी व 11 कर्मचारी संक्रमित

उन्होंने इस कॉन्फ्रेस में कांग्रेस नेताओं को कोरोना को लेकर ामजनों को होने वाली दिक्कतों में मदद करने की अपील की। वहीं योगी सरकार पर निशाना साधते हुए अस्पतालों में कोरोना को लेकर खस्ताहाल व्यवस्था को लेकर जमकर बरसी। प्रियंका गांधी ने आश्चर्य जताया कि योगी राज में श्मसान घाट की क्षमता बढाई जा रही है। उन्होंने दुःख जताते हुए कहा कि सरकार को चाहिये कि अस्पतालो की व्यवस्था पर ध्यान केंद्रित करें  न कि श्मसानों की क्षमता को लेकर सचेत रहें।

कांग्रेस बोली- पीएम मोदी लोगों की जान के बजाय बंगाल चुनाव को दे रहे हैं तवज्जो 

प्रियंका गांधी ने यूपी के लोगों को भरोसा जताया कि कांग्रेस भले ही विपक्ष में है लेकिन योगी सरकार से जनता को हो रही दिक्कतों के तरफ ध्यान खीचेंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस संकट काल में जनता को हर संभव मदद करने के लिये तैयार है। वहीं प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.