Tuesday, Oct 26, 2021
-->
priyanka-gandhi-reached-lucknow-to-take-stock-of-congress-election-preparations-in-up-rkdsnt

यूपी में कांग्रेस की चुनाव तैयारियों का जायजा लेने लखनऊ पहुंचीं प्रियंका गांधी

  • Updated on 9/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा एक सप्ताह के दौरे पर सोमवार को लखनऊ पहुंचीं। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि प्रियंका एक सप्ताह तक उत्तर प्रदेश में रहेंगी और आज वह लखनऊ स्थित अपने आवास ‘कौल हाउस’ में ही ठहरेंगी। उन्होंने कहा कि प्रियंका मंगलवार को पार्टी की चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी और परामर्श दात्री समिति के साथ बैठक करेंगी। 

CJI रमण ने महिलाओं को न्यायपालिका में 50 फीसदी आरक्षण पर दिया जोर

कुमार ने कहा कि प्रियंका अपने इस दौरे के दौरान आगामी विधानसभा चुनाव की पार्टी की तैयारियों का जायजा लेंगी और पार्टी पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव की रणनीति तथा महंगाई, बेरोजगारी एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा करेंगी। प्रियंका इससे पहले गत नौ सितंबर को लखनऊ के तीन दिवसीय दौरे पर आई थीं। 

विपक्ष ने किया साफ- ‘चुनावी मंत्रिमंडल विस्तार’ से नहीं होगा BJP का भला

पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नवरात्रि से प्रदेशभर में प्रतिज्ञा यात्राओं की शुरुआत करेगी और हर मंडल में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया जाएगा। प्रियंका की रैलियों का सिलसिला आगामी दो अक्टूबर को वाराणसी के रोहनिया से शुरू होगा जिसके बाद सात अक्टूबर से प्रतिज्ञा यात्रा शुरू होगी। 

अमेरिका से लौटते ही काम पर जुटे पीएम मोदी, सेंट्रल विस्टा के निर्माण का लिया जायजा 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.