'आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी', स्वागत में दुल्हन की तरह सजा लखनऊ

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोड शो करेंगी। राजनीति में आधिकारिक एंट्री के बाद प्रियंका का ये पहला राजनीतिक दौरा है। प्रियंका के आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है। प्रियंका के लखनऊ आगमन पर पूरे शहर को सजा दिया गया है। प्रियंका का स्वागत धूमधाम से करने की तैयारी है। लखनऊ में स्थित नेहरू भवन से लेकर सड़कों तक प्रियंका और राहुल के पोस्टर लगे हुए हैं। लखनऊ की सड़कों पर प्रियंका के स्वागत में नारे लगाए जा रहे हैं। 

2003 मुंबई बम धमाके के दोषी हनीफ सैयद की मौत, मिली थी मौत की सजा

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी है। प्रियंका के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जिम्मादारी दी गई है। प्रियंका गांधी लखनऊ में एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक रोड शो करेंगी। करीब 15 कीमी तक ये रोड शो होगा। प्रियंका के साथ राहुल गांधी भी मौजूद रहेंगे। 

आज यूपी में हुंकार भरेंगी प्रियंका, बोलीं- 'आइए, एक नये भविष्य का निर्माण करें'

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी अगले चार दिन इसी दफ्तर में रहेंगी और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर काम करेंगी। लखनऊ में लगे पोस्टरों में प्रियंका गांधी के लिए नए नारों के साथ पोस्टर लगाए गए है। जिसमें लिखा है कि आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी जैसे नारों को लिखा गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.