Tuesday, Dec 07, 2021
-->
priyanka gandhi support rahul say twitter supporting modi bjp govt strangling democracy rkdsnt

राहुल के समर्थन में प्रियंका बोलीं- लोकतंत्र का गला घोंटने में मोदी सरकार का साथ दे रहा है Twitter

  • Updated on 8/12/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने पार्टी एवं इसके कई प्रमुख नेताओं के टविटर अकाउंट बंद (लॉक) किये जाने को लेकर बृहस्पतिवार को इस अमेरिकी माइक्रोब्लॉiगिंग मंच पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि टविटर, भारत में भाजपा सरकार द्वारा लोकतंत्र का गला घोंटने में उसका साथ दे रहा है। 

अखिलेश यादव का आरोप- ‘राजनीति का व्यापार’ करती है भाजपा

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘क्या टविटर कांग्रेस नेताओं के अकाउंट निलंबित करने में अपनी नीति का अनुसरण कर रहा है या फिर मोदी सरकार की नीति का? उसने अनुसूचित जाति आयोग का टविटर अकाउंट बंद क्यों नहीं किया जबकि उसने वही तस्वीरें ट्वीट की थीं, जो हमारे किसी नेता ने की थीं।’’ 

चुनाव से पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के खिलाफ कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया, ‘‘कांग्रेस के नेताओं के बड़े पैमाने पर अकाउंट बंद करके, टविटर भारत में भाजपा सरकार द्वारा लोकतंत्र का गला घोंटने में उसका साथ दे रहा है।’’ इससे पहले, कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसके और उसके कई नेताओं के टविटर अकाउंट को इस माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने बंद (लॉक) कर दिया है, हालांकि टविटर ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने पर ये कदम उठाया गया है। 

सिरसा पर कसा कानूनी शिकंजा! DSGMC खातोें के ऑडिट को लेकर कोर्ट से मिला नोटिस

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही दिल्ली में कथित दुष्कर्म एवं हत्या की पीड़िता नौ वर्षीय बच्ची के माता-पिता से मुलाकात की तस्वीर साझा करने को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का टविटर अकाउंट बंद किया गया था। इसके साथ ही कर्नाटक के कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने राहुल की बात को भी शेयर किया है, जो अब इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गए हैं। 

यशवंत सिन्हा के राष्ट्र मंच ने की जम्मू कश्मीर का राज्य का दर्जा बहाल करने की मांग 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.