Saturday, Jan 22, 2022
-->
priyanka gandhi vadra congress attacks modi bjp govt migrants workers rail fair sonia rahul rkdsnt

सोनिया, राहुल के बाद मजदूरों को लेकर अब प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घेरा

  • Updated on 5/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव व यूपी में पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मजदूरों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है। प्रियंका का कहना है कि लॉकडाउन को 40 दिन बीत चुके हैं, मजदूरों के पास न तो काम, न पैसा और ना ही राशन। सरकारी सहायता भी तरीके से नहीं हो पा रही है। 

सोनिया गांधी ने अब प्रवासी मजदूरों के लिए जारी किया वीडियो संदेश, निशाने पर मोदी सरकार

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, '40 दिन बीत चुके हैं। मजदूरों के पास न काम, न पैसा, न राशन। सरकारी मदद ढंग से हो नहीं रही। ऐसे में उनके साथ करुणा भरा व्यवहार तो किया जा सकता है। उनको इतना मत दबाइए कि वो आहत हो जाएं। इनकी व्यवस्था कर सही जानकारी देना और घर पहुंचाना सरकार का फर्ज है।'

केजरीवाल ने कोरोना संकट पर दिल्ली वासियों से की अपील, 3 बातों पर दिया जोर

इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई राहुल गांधी की नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी से आर्थिक मसले पर बातचीत सुनने की अपील जनता से की है। वह लिखती हैं, 'जरूर सुनें- #Nobel पुरस्कार विजेता #AbhijitBanerjee के साथ राहुल गांधी जी की बातचीत। चर्चा का विषय #Covid19 से जुड़ी आर्थिक समस्या, सुझाव और समाधान।'

आरोग्य सेतु ऐप को लेकर राहुल गांधी के बाद खुफिया एजेंसी ने भी जताई चिंता

बता दें कि कोरोना संक्रमण में लोगों की बढ़ती परेशानियों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव राहुल गांधी अपने-अपने तरीके से केंद्र की मोदी सरकार को घेरने में जुटे हैं। मजदूरों के रेल किराए के मुद्दे पर जिस तरह से सोनिया गांधी ने पहल की, उससे केंद्र की मोदी सरकार में हड़कंप मच गया है। 

सोनिया गांधी के बाद जावेद अख्तर को भी रास नहीं आई प्रवासी मजदूरों की बेरुखी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.