Friday, May 07, 2021
-->
priyanka gandhi vadra stopped, sent to chunar guest house

सोनभद्र जा रही प्रियंका गांधी को प्रशासन ने रोका, ले जाया गया चुनार गेस्ट हाउस

  • Updated on 7/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में जमीन विवाद को लेकर हुई हिंसा में घायल हुए लोगों से मिलने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले को रोके जाने की सूचना है। सूत्रों के अनुसार बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के आईसीयू में इस हिंसा में घायल लोगों से मिलने के बाद जब प्रियंका ने सोनभद्र की ओर रुख किया तो उन्हें मिर्जापुर के नारायण पुर चौकी के पास रोका गया। काफिले को रोके जाने के बाद प्रियंका वहीं धरने पर बैठ गईं। बाद में उन्हें चुनाव गेस्ट हाउस ले जाया गया। 

रास्ते में रोके जाने के को लेकर प्रियंका ने कहा कि प्रशासन चाहे जो कर ले मैं सोनभद्र जाकर रहूंगी और पीड़ितों से मुलाकात भी करूंगी। साथ ही उन्होंने मांग की कि प्रशासन रोके जाने का उचित कारण बताए। प्रियंका को रेके जाने को लेकर उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने कहा कि उन्हें सिर्फ रोका गया है, गिरफ्तार नहीं किया गया है।

सोनभद्र में हुई हिंसा के बाद बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया है कि जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उनकी प्रदेश यात्रा के दौरान सुरक्षा कम से कम रखी जाये।

मुख्यमंत्री योगी को बुधवार को भेजे एक पत्र में प्रियंका ने कहा कि वह अपनी उत्तर प्रदेश यात्रा के दौरान पुलिस और प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं को सराहती हैं लेकिन इससे जनता को असुविधा होती है और उन्हें तकलीफ होती है।

उन्होंने कहा कि वह चूंकि जनता की सेवक हैं तो जनता को उनकी वजह से तकलीफ नहीं होनी चाहिये। प्रियंका ने कहा कि दिल्ली और अन्य राज्यों में ऐसी समस्या नहीं है और उनके साथ सिर्फ एक सुरक्षा वाहन ही चलता है। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि उनकी सुरक्षा कम से कम रखी जाये।      

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.