Friday, Jan 28, 2022
-->
priyanka-launches-election-campaign-from-modis-stronghold-albsnt

UP Election: मोदी के गढ़ से प्रियंका ने आगाज किया चुनावी अभियान, मांगा गृह राज्य मंत्री का इस्तीफा

  • Updated on 10/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज यूपी विधानसभा चुनाव के लिये एक सभा को संबोधित करके अभियान की शुरुआत की। खास बात यह है कि प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी में किसान न्याय रैली करके यह शुरुआत की है। इस दौरान प्रियंका ने लखीमपुर खीरी में किसानों पर गाड़ी से कुचलकर हत्या का मामला भी उठाया। उन्होंने मांग की मोदी सरकार गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त करें। 

जानें एक सवाल से कैसे गिरफ्तार हुए आशिष...तो मोदी के मौैन और कांग्रेस के सक्रियता के क्या हैं मायने?

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशिष मिश्रा को कल देर रात यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किय है। इससे पहले आशिष मिश्रा से लगभग 12 घंटे तक एसआईटी ने पूछताछ की। वहीं प्रियंका ने अपने संबोधन में वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम पर जमकर बरसी। प्रियंका ने कहा कि किसानों पर गाड़ी चढ़ा दिया जाता है। लेकिन हद तो तब हो गई जब आरोपी को गिरफ्तार नहीं करके पहले पूछताछ करती है। उन्होंने कहा कि यदि कोई और ऐसे घटना में शामिल होता तो पहले उसे गिरफ्तार किया जाता है। उन्होंने कहा कि किसानों को फसल का दाम नहीं मिल पाता है। 

मोदी के 20 साल पूरे होने पर अमित शाह ने कहा- मोदी जैसे नेता बिरले, जो लगा दें सबकुछ दांव

मालूम हो कि प्रियंका गांधी ने इस बात पर क्षोभ प्रकट किया कि आज देश में युवाओं के पास रोजगार नहीं है। महंगाई इतनी बढ़ गई है कि गृहणियों को घर चलाने में दिक्कत हो रही है। उन्होंने जनता से सवाल किया कि पिछले सात साल में देश में कौन-सी तरक्की हुई, वो कोई बता दीजिये। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी विकास के नाम पर केंद्र में आई थी,लेकिन विकास किसका हो रहा है। आज सब जानता है। उन्होंने कहा कि आज देश में कोई सुरक्षित नहीं है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.