Saturday, Jul 24, 2021
-->
priyanka nick bedroom secret anjnst

Bedroom secret को लेकर प्रियंका ने खोला ये राज, कहा- सुबह- सुबह निक की होती है ऐसी डिमांड

  • Updated on 6/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में टॉप 5 में आने वाली बॉलीवुड जोड़ी निक और प्रियंका की है। दोनों ही एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस को लेकर एक बड़ा खुलसाा किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Expectation vs. Reality 📸- @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on May 23, 2020 at 2:53pm PDT

प्रियंका ने निक की एक उस प्यारी आदत के बारे में बताया जो निक जोनस सुबह- सुबह रोजाना करते हैं। निक की इस हैबिट के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि सुबह जब निक उठते हैं तो उनकी आंखे सूजी होती हैं तो मैं उनसे कहती हूं कि वो आंखों पर क्रीम लगा ले लेकिन वो मेरी एक भी बात नहीं सुनते हैं और बस मुझे ही देखते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Felt like wearing a saree. So I did...At home. Miss everyone. ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Apr 25, 2020 at 9:45pm PDT

निक से पियानों सीख रही प्रियंका
कोरोना के कारण हर  कोई अपने घर में रहने को मजबूर हैं। ऐसे में इन दिनों निक जोनस प्रियंका चोपड़ा को पियानों सीखा रहे हैं। प्रियंका ने इस बारे में खुद बताया कि वो रोजाना 30-45 मिनट तक पियानों बजाना सीखती हैं। वहीं इस ट्रेनिंग के बारे में निक ने बताया कि प्रियंका काफी म्यूजिकल हैं उन्होंने काफी गाने भी गाए हैं वहीं निक ने खुद को लेकर भी कहा कि वो एक अच्छे टीचर नहीं हैं।

डायबिटीज के मरीज हैं निक
दरअसल, प्रियंका ने अपने पति की खतरनाक बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा था कि निक को काफी छोटी उम्र से ही डायबिटीज जैसी खतरनाक बीमारी है जिसे लेकर वे बेहद चिंतित रहती हैं। प्रियंका ने कहा कि 'मैं रात में कई बार उठकर ये चेक करती रहती हूं कि निक ठीक तो है। हालांकि निक खूद इस बीमारी को लेकर सतर्क रहते हैं। वे खुद पर इस खतरनाक बीमारी को हावी नहीं होने देते, लेकिन बावजूद इसके मुझे उनकी चिंता सताती रहती है। मैं रात में कई बार उठकर उनका शुहर लेवल चेक करती रहती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My forever valentine. He just happens to look like GI joe in those leather pants!! 😍 #husbandappreciationpost

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Feb 14, 2020 at 2:41pm PST

प्रियंका चोपड़ा के घर गूंजने वाली हैं किलकारियां, बेबी बंप की तस्वीरें हुई वायरल

बचपन में कोमा में चले गए निक जोनस
आपको बता दें कि महज 13 साल की उम्र से ही निक टाइप वन डायबिटीज के शिकार हैं। निक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में वे डायबिटीज की वजह से कोमा में भी चले गए थे और उन्हें खुद पता नहीं चला कि वे कब इससे बाहर भी निकस आए। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.