Wednesday, Jan 19, 2022
-->
priyanka shouted at the modi government said do not insult farmers by ignoring farmers albsnt

बिजनौर में मोदी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी,बोलीं- किसानों की अनदेखी करके मत करें अपमान

  • Updated on 2/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किसान आंदोलन को लेकर राजनीतिक दलों में उत्साह देखते ही बनता है। फिर पक्ष हो या विपक्ष सभी दलों के नेता आंदोलन की तपिश को महसूस करके राजनीतिक रोटियां सेकने में जुट गए है। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज उत्तरप्रदेश के बिजनौर में किसान महापंचायत को संबोधित किया।

कोरोना की चपेट में गुजरात CM विजय रूपाणी, कल चुनाव रैली में हुए थे बेहोश

उन्होंने अपने संबोधन में जहां किसान आंदोलन को सही ठहराया तो दूसरी तरफ पीएम मरेंद्र मोदी के हाल के संसद में दिये गए टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। प्रियंका ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम नरेंद्र मोदी देशभक्त और देशद्रोही में फर्क करना भूल गए है। उन्होंने कहा कि देश ने नरेंद्र मोदी को दो-दो बार पीएम चुना। आमजनों को काफी उम्मीदें थी,लेकिन आज चारों तरफ निराशा ही निराशा है।

दिलीप घोष का भगवान पर बयान से सियासत तेज, विरोध में TMC समर्थकों ने मुंडवाए सिर

प्रियंका गांधी ने महापंचायत में किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि किसानों की मांगों पर जिस तरह से मोदी सरकार ने उदासीन रवैया अपनाया,वो सरकार की संवेदनहीनता को ही दर्शाता है। उन्होंने कहा कि कभी बड़े पैमाने पर रोजगार देने का वायदा करने वाले नरेंद्र मोदी से युवा निराश है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि 2017 के बाद गन्ना का रेट नहीं बढ़ाया गया। उन्होंने पीएम मोदी से अपील की किसानों के सम्मान में वे कानून वापस लें ले।  

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.