Saturday, Oct 01, 2022
-->
priyanka targeted up and bjp government on inflation special relief package pragnt

प्रियंका गांधी ने साधा PM मोदी पर निशाना, कहा- छोटे दुकानदारों को सहायता पैकेज की जरूरत

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने त्यौहारों के समय सब्जियों के महंगी होने को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बीजेपी सरकार (BJP Government) पर निशाना साधा। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि झूठे प्रचार पर करोड़ों रुपये खर्च करने वाली सरकार जनता की परेशानियों पर चुप है।

यूपी में पुलिसकर्मियों को DGP की सख्त हिदायत, कहा- बिना अनुमति नहीं बढ़ा सकते दाढ़ी और बाल

प्रियंका का बीजेपी सरकार पर हमला
उन्होंने बाजार में बिक रहीं विभिन्न सब्जियों के दाम का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, 'पूरे उप्र में त्यौहारों के मौसम में महंगाई आम लोगों पर कहर बनकर टूट पड़ी है। सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। काम धंधे पहले से ठप्प पड़े हैं।' कांग्रेस महासचिव ने आरोप लगाया, 'करोड़ों रुपए झूठे प्रचार में खर्च करने वाली भाजपा सरकार जनता की परेशानियों पर चुप है।'

'महंगाई डायन' को लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर बोला हमला

छोटे दुकानदारों को विशेष सहायता पैकेज की जरूरत
प्रियंका ने प्रधानमंत्री के रेहड़ी-पटरी दुकानदारों के साथ संवाद से पहले कहा कि इन छोटे दुकानदारों को विशेष सहायता पैकेज की जरूरत है। उन्होंने कहा, 'पूरे लॉकडॉउन में रेहड़ी-पटरी वालों, छोटे दुकानदारों पर भयंकर मार पड़ी। घर चलाना मुश्किल हो गया, रोजी-रोटी उजड़ गई। रेहड़ी-पटरी वालों, दुकानदारों, छोटे व्यापारियों को आज लोन नहीं बल्कि एक स्पेशल सहायता पैकेज की जरूरत है।'

साक्षी महाराज का विवादित बयान, बोले- आबादी के अनुपात में बने श्मसान और कब्रिस्तान

महंगाई को लेकर कांग्रेस का ट्वीट
इससे पहले महंगाई को लेकर कांग्रेस ने यूपी की योगी नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार पर हमला बोला। यूपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से योगी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा, 'मंहगाई से आम जन त्रस्त है। प्रदेश की सरकार मस्त है।' इसके साथ ही कांग्रेस ने एक वीडियो भी जारी किया। इस वीडियो में किसानों की त्रासदी का जिक्र करते हुए बॉलीवुड सॉन्ग का सहारा लिया गया है। रघुबीर यादव पर फिल्माए सॉन्ग महंगाई डायन खाय जात है, के जरिए केंद्र और यूपी सरकार पर तंज किया गया है। साथ ही पीएम मोदी के वीडियो को भी इसमें शामिल किया गया है। 

इसके साथ ही इस वीडियो क्लिप में सब्जियों के दामों की लिस्ट भी जारी की गई है। नया आलू 50-60 रुपये प्रति किलो। इसी तरह प्याल 90, शिमला मिर्च 100 रुपये, टमाटर 50 से 60 रुपये, गोभी 50 रुपये प्रति किलो दर्ज की गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.