Wednesday, Aug 10, 2022
-->

JD(U) ने कसी कमर, 2019 में नीतीश कुमार होंगे PM पद के उम्मीदवार

  • Updated on 3/29/2017

Navodayatimesनई दिल्ली /टीम डिजिटल। 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टियों ने अभी से कमर कस ली है।जेडी(यू) ने भी इसके लिए अभी से मैदान में कूदना शुरू कर दिया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जेडी(यू) आम चुनाव के लिए 2019 के पीएम पद के लिए पेश करने की पहले करने लगा है।

फिर साथ मैच खेलेंगे भारत-पाक, दुबई में होगी भिड़ंत!

 जेडी(यू)  चाहती है कि चुनाव में सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को उनके नेतृत्व में एकजुट होकर चुनाव लड़ना चाहिए तभी वह जीत सकते हैं।फिहाल जेडी(यू)  की ओर से चुनाव की तैयारियों को लेकर पत्ते नहीं खोले गए हैं।  पार्टी प्रवक्ता भारती मेहता ने हाल ही मे कहा है कि सभी की सहमति के साथ नीतीश कुमार को प्रगतिशील और दूरदर्शी राजनेता के रूप में देश उनको स्वीकार कर चुका है।

पंजाब: कपूरथला में खेत से मिले बैलून और पाकिस्तानी करेंसी, हड़कंप

उन्होंने कहा कि ऐसे में सीएम को नागरिक निकायों में आरक्षण, स्कूली छात्राओं के लिए साइकिल योजना और महिलाओं को सशक्त बनाया है। सीएम नीतीश ने जनता को मुफ्त बिजली और जल की सुविधा मुहैया करवाई है।सरकारी नौकरियों में महिलाओं के लिए 35% आरक्षण भी शामिल है। इन सबसे एक बात साफ होती है कि वह एक धर्मनिरपेक्ष और सबी को साथ लेकर चलने वाले इंसान हैं जो एक पीएम के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है। ऐसे में पार्टी उनको पीएम पद के रूप में पेश करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.