Wednesday, Mar 03, 2021
-->
property dealer associated with rss threatened to kill musrnt

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े प्रॉपर्टी डीलर को हत्या की धमकी

  • Updated on 10/9/2020

हरिद्वार/ब्यूरो। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े प्रॉपर्टी डीलर मोनू त्यागी को एक बार फिर से रंगदारी अदा न करने पर हत्या की धमकी दी गई है। व्हाट्सएप पर भेजे गए मैसेज में अल्मोड़ा जेल में बंद कलीम नाम के अपराधी से मुलाकात करने की हिदायत दी गई है।

चेताया गया है कि यदि रंगदारी की रकम जल्द अदा नहीं की गई तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। एक बार फिर से कलीम के नाम से ही हत्या की धमकी मिलने का मामला सामने आने पर हरिद्वार पुलिस के होश उड़े हुए हैं। ज्वालापुर एवं क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पिछले महीने आर्य नगर क्षेत्र में रहने वाले प्रापर्टी डीलर मोनू त्यागी के घर से चंद कदम की दूरी पर शूटआउट को अंजाम दिया गया था। वारदात के चंद दिन बाद ही प्रोपर्टी डीलर से मोबाइल फोन पर संपर्क कर एक करोड़ रूपए की रंगदारी अदा करने की मांग की गई थी। पुलिसिया पड़ताल में अल्मोड़ा जेल में बंद अपराधी कलीम और पौड़ी जेल में कैद नरेंद्र वाल्मीकि का नाम सामने आया था।

ज्वालापुर पुलिस एवं ciu ने वारदात का खुलासा करते हुए दोनों अपराधियों के सात गुर्गों को धर दबोचा था। हालांकि जिस मोबाइल फोन नंबर का इस्तेमाल धमकी देने मे हुआ था, उस तक पुलिस नहीं पहुच पाई थी। पुलिस ने मामले में जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन बुधवार की देर रात एक बार फिर से मोनू त्यागी के मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप एप्लीकेशन में धमकी भरे मैसेज भेजे गए। साफ- साफ लिखा गया कि उसकी वजह से उनके सात लोग गिरफ्तार किए गए हैं। यदि अभी भी रंगदारी की रकम अदा नहीं की गई तो उसकी हत्या कर दी जाएगी।

लिखा गया है कि अल्मोड़ा जेल में बंद  कलीम से जाकर वह जल्द ही मुलाकात कर ले। प्रॉपर्टी डीलर ने देर रात ही पूरे मामले से पुलिस के उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। नगर पुलिस अधीक्षक कमलेश उपाध्याय ने बताया कि प्रोपर्टी डीलर की तहरीर पर अल्मोड़ा जेल में बंद कलीम एवं अज्ञात आरोपी के खिलाफ रंगदारी एवं हत्या की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.