Friday, Sep 30, 2022
-->
protest against attack on rakesh tikait BKU demonstrated at the district headquarters

राकेश टिकैत पर हमले का विरोध, भाकियू ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

  • Updated on 5/31/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। कर्नाटक में भाकियू नेता राकेश टिकैत पर हमले और स्याही फेंके जाने के विरोध में मंगलवार को राष्ट्रीय किसान यूनियन ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान संगठन की ओर जिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा गया। बड़ी संख्या में संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पहुंचे और अपना विरोध दर्ज कराया। भाकियू के जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह ने कहा कि इस हमले पर स्थानीय पुलिस जिस तरह से खामोश रही। उससे साफ मालूम होता है कि यह सब भाजपा के इशारे पर किया गया है। 

भाकियू के राष्ट्रीय प्रेस प्रभारी शमशेर राणा ने बताया कि कर्नाटक राज्य रैयत संघ के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में कुछ अवांछनीय तत्वों ने प्रेसवार्ता में अचानक पहुंचकर मंच के समीप जाकर राकेश टिकैत पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने काली स्याही भी उनके ऊपर फैंकी। लेकिन वहां पर पुलिस की ओर से कोई सुरक्षा के प्रबंध नहीं किए गए थे और हमले के बाद भी पुलिस मूकदर्शक बनी रही। भारतीय किसान यूनियन यह आरोप लगाती है कि किसान नेता पर हमला  बीजेपी कार्येकर्ताओ के द्वारा किया गया। 

भारतीय किसान यूनियन इस पूरे घटनाक्रम की घोर निंदा करती है और मांग करती है कि इस पूरे प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसे वारदातों को रोका जा सके। भविष्य में ऐसी घटना को रोकने के लिये व राकेश टिकैत की सुरक्षा के लिये जेड प्लस सेक्युरिटी मुहैया कराने की  व्यवस्था पुख्ता करे। इस मौके पर भाकियू के मंडल कोषाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, हरेंद्र ताऊ, यशबीर सिंह, जितेंद्र त्यागी, गम्भीर त्यागी, सुनील चौधरी, राजबहादुर, पप्पी नेहरा, सुंदर सिंह, चेतन त्यागी, अजय चौधरी, शमशेर राणा मौजूद रहे।
 

comments

.
.
.
.
.