Tuesday, Jun 22, 2021
-->
protests-in-delhi-over-arnab-goswamis-arrest-prsgnt

अर्नब की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली की सड़कों पर BJP ने लगाए 'आपातकाल 2.0' के पोस्टर....

  • Updated on 11/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार 'रिपब्लिक टीवी'(Republic TV) के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के खिलाफ दिल्ली की सड़कों पर पोस्टर दिखाई दिए। 

इन पोस्टर पर 'आपातकाल 2.0' लिखा देखा गया। दिल्ली की लगबग हर सड़क पर इन पोस्टर्स को देखा गया। भारतीय जनता पार्टी के नेता इस बारे में ट्वीट कर एक वीडियो शेयर भी किया। उन्होंने लिखा यह 'आपातकाल 2.0' है। 

ये पोस्टर कांग्रेस मुख्यालय के बाहर भी लगाया गया है। इस पोस्टर में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और पूर्व पीएम इंदरा गांधी की तस्वीर एक साथ लगाई गई है। इस पोस्टर पर लिखा है, आपातकाल 2.0 में आपका हार्दिक स्वागत है। ये पोस्टर आपातकाल की याद दिलाता है। 

अर्नब की गिरफ्तारी पर BJP के रिएक्शन से आग बबूला कांग्रेस, बताया- शर्मनाक

गिरफ्तारी के बाद 'रिपब्लिक टीवी' के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी ने एक स्कूल में रात गुजारी, जिसे अलीबाग जेल का कोरोना वायरस (Coronavirus) केंद्र बनाया गया है। वहीँ, महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगढ़ जिले स्थित अलीबाग की एक अदालत ने इस मामले में गोस्वामी और दो अन्य आरोपियों को 18 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पुलिस ने गोस्वामी की 14 दिन की हिरासत का अनुरोध किया था, लेकिन अदालत ने कहा कि हिरासत में लेकर पूछताछ करने की जरूरत नहीं है।

अर्नब की गिरफ्तारी पर भड़के BJP नेता, कहा- यह इमरजेंसी के दिनों जैसा...

बताते चले कि आर्किटेक्ट एवं इंटिरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां की आत्महत्या के मामले में गोस्वामी और दो अन्य के खिलाफ भादंवि की धारा 306 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि 'कॉनकॉर्ड डिकााइन्स प्राइवेट लिमिटेड' के मालिक अन्वय नाइक ने 'सुसाइड नोट' में दावा किया था कि गोस्वामी, 'आईकास्टएक्स/स्कीमीडिया' के फिरोज मोहम्मद शेख और 'स्मार्ट वर्क्स' के नीतीश सारदा ने उनके बकाया रुपये का भुगतान नहीं किया जिसकी वजह से वह आत्महत्या कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.