Saturday, Apr 20, 2019

अब PUBG खेलने के लिए करनी होगी जेब ढीली, ये हैं Plans

  • Updated on 4/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पॉपुलर ऑनलाइन गेम PUBG अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार इसके सुर्खियों में आने का कारण मंथली सब्सक्रिप्शन पैक है जिसके कारण यूजर्स को अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी। 

जी हां, PUBG ने आज आधिकारिक रूप से मंथली सब्सक्रिप्शन पैक लॉन्च कर दिया है। कम्पनी ने इन सब्सक्रिप्शन पैक की घोषणा फरवरी महीने में की थी। 

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है 40 मेगापिक्सल कैमरे से लैस Huawei P30 Pro

हर दिन मिलेगा 50 फीसदी डिस्काऊंट
कम्पनी की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक, PUBG Mobile Prime प्लान गेमर्स को इन-गेम आइटम्स को बैटल प्वाइंट (B.P) की मदद से खरीदने में मदद करेगा।  

इसके साथ ही प्लेयर्स को हर दिन 5 अननोन कैश (U.C) भी मिलेगा। अब बात करते हैं Prime Plus सब्सक्रिप्शन की,यहां प्लेयर्स को हर दिन 20 UC मिलेंगे, वहीं इसमें भी प्लेयर्स BP से इन-गेम आइटम परचेज कर पाएंगे।

इस IPL सीजन आप भी कमा सकते हैं लाखों रुपये, ये ऐप दे रहा है शानदार मौका

हालांकि यहां 7 या 30 दिन वाली वैलिडिटी नहीं होगी। इसके साथ ही Prime Plus के सब्सक्राइबर्स को हर दिन 10 RP प्वाइंट्स और डेली डिस्काऊंट भी मिलेंगे। PUBG Mobile Prime अपने सब्सक्राइबर्स को हर दिन 50 फीसदी डिस्काऊंट भी देगा।

ये हैं प्लॉन्स 
कम्पनी ने जो दो सब्सक्रिप्शन पैक लॉन्च किए हैं उनके नाम PUBG Mobile Prime सब्सक्रिप्शन और PUBG मोबाइल प्राइम प्लस सब्सक्रिप्शन हैं। एन्ड्रॉयड सिस्टम के लिए पबजी प्राइम की कीमत 85 रुपए है जबकि 400 रुपए में पबजी प्राइम प्लस के लिए एक महीने का सब्सक्रिप्शन लिया जा सकता है।

Leak हुआ iPhone 11 का डिजाइन, इस महीने होगा लॉन्च!

पहले एक महीने के बाद पबजी प्राइम प्लस के लिए उपभोक्ताओं को 800 रुपए महीने का भुगतान करना पड़ेगा। इसके अलावा आई.ओ.एस. सिस्टम की बात की जाए तो इस पर पबजी प्राइम की कीमत 79 रुपए जबकि पबजी प्राइम प्लस की कीमत 419 रुपए होगी। वहीं शुरूआती एक महीने के बाद प्राइम प्लस की कीमत 799 रुपए हो जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.