Tuesday, May 21, 2019

17 मई को रिलीज होगा PUBG Mobile गेम का सीजन 7,होंगे खास बदलाव

  • Updated on 5/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। PUBG Mobile Season 7 की शुरुआत 17 मई को हो जाएगी। इस सीजन को आने में अभी कुछ दिन बाकी हैं, लेकिन इसे खेलने वालों की एक्साइटमेंट अभी से ही काफी बढ़ गई है। उम्मीद है कि यह सीजन में पहले के मुकाबले और अधिक रोमांच और अडवेंचर होगा।

गेम में शामिल होंगे कई अनोखे फीचर्स
PUBG Mobile गेम का सीजन 6 खत्म होने को है, ऐसे में गेम को खेलने वाले यूजर्स सीजन 7 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक क्कक्चत्र मोबाइल गेम का सीजन 7 कुछ ही दिनों में 17 मई को रिलीज होगा और इसे नई अपडेट के जरिए उपलब्ध करवाया जाएगा। खास बात यह है कि नए सीजन में यूजर्स को चुङ्क्षनदा फीचर्स भी मिलने वाले हैं।शानदार फीचर्स के साथ इस दिन भारत में लॉन्च होगा Google Pixel 3a

Image result for pubg mobile season 7

PUBG Mobile सीजन 7 में मिलेंगे ये फीचर्स
नए सीजन में यूजर्स को कई हैंडहैल्ड वैपन्स, गन्स के लिए नई स्किन्स, नई हैलमेट्स और नई कास्टयूम्स देखने को मिलेंगी। इसके अलावा नई स्कोॢपयन गन के भी शामिल होने की उम्मीद है। लैवल 1 बैगपैक के अलावा लैवल 1 और लैवल 3 हैलमेट्स के लिए भी नई स्किन्स को शामिल किया जाएगा।

Google I/O 2019 एंड्रॉयड Q के नए फीचर्स से बदल जाएगा आपका स्मार्टफोन

अपडेट से पहले डाऊन रहेगा सर्वर
आपको बता दें कि 16 मई को गेम का सर्वर मेनटेनैंस और अपडेशन के दौरान डाऊन रहेगा। गेम का नया 0.12.5 अपडेट 17 मई को यूजर्स तक पहुंचा दिया जाएगा। इसके बाद 18 मई से सीजन 7 रॉयल पास के रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे।

सीजन 7 रॉयल पास के एलीट अपग्रेड की कीमत 600 UC, जबकि एलीट प्लस अपग्रेड की कीमत 1,800 UC है। साथ ही जो प्लेयर्स इनमें से कोई भी अपग्रेड खरीदते हैं उन्हें 100 PR पॉइंट्स मिलेंगे। इसके अलावा उन्हें एक्सक्लूसिव अर्बन स्कैवेंजर या असॉल्ट स्क्वॉड का कॉस्ट्यूम भी मिलेगा। इस कॉस्ट्यूम को हासिल करने के लिए प्लेयर्स को रॉयल पास के लेवल 100 तक पहुंचना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.