Wednesday, Jan 29, 2020
pubg''''s new version pubg lite launches in india

PUBG का नया वर्जन भारत में हुआ लॉन्च, अब हिंदी में भी खेल सकेंगे गेम

  • Updated on 7/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। PUBG आज-कल युवाओं की पहली पसंद बना हुआ है। अपने आस-पास आप हर 10 में से 5 लोगों में इस गेम का क्रेज देख सकते हैं। ऐसे में अब PUBG का नया वर्जन PUBG Lite आज  भारत में लॉन्च होने वाला है। भारतीय यूजर्स आज से  ही इस नए वर्जन को एक्सेस कर गेम खेल सकेंगे।

रिलायंस Jio ने लॉन्च किया 'डिजिटल उड़ान' साक्षरता अभियान, उपभोक्ताओं को मिलेंगे ये बड़े लाभ

बता दें कि यह गेम खास तौर पर मोबाइल में खेला जाता है, लेकिन कंप्यूटर में खेलने के लिए रजिस्ट्रेशन कराना आवश्यक था जो जून में किए गए थे। अगर आप भी इस रजिस्ट्रेशन लिस्ट में हैं तो PUBG Lite को अब आप कंप्यूटर में भी खेल सकते हैं।

सुबह से लेकर शाम तक सोशल मीडिया पर लगा रहा कर्फ्यू, Facebook ने मांगी माफी

बता दें कि PUBG की तरफ से फेसबुक(Facebook) पर इसकी पहली ही सूचना दे दी  गई थी कि PUBG एक नया वर्जन भारत में ला रहा है। PUBG Lite को भारत के साथ साथ अफगानिस्तान, बांग्लादेश(Bangladesh), पाकिस्तान(Pkistan) और श्रीलंका में भी शुरू किया जाएगा। इस लाइट वर्जन की सबसे खास बात यह है कि यूजर्स इसे हिंदी लेंग्वेज में भी खेल सकेंगे।

अगर देखना चाहते हैं चन्द्रयान 2 की Live लॉन्चिंग तो रजिस्ट्रेशन कराने के लिए बचे हैं कुछ ही घंटे

यह गेम मोबाइल में खेलने के लिए उपलब्ध होगा और इसे गूगल एप स्टोर और एप्पल एप स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं।गेम के वाइस प्रेसिडेंट ने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 'PUBG के नए वर्जन को दुनिया भर के खेल प्रेमियों के बीच पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही हैं और जहां-जहां यह गेम उपलब्ध नहीं है, वहां इसे लाने की हम पूरी कोशिश कर रहे हैं।'

जुलाई में ही लॉन्च हो सकता है फोल्डेबल कैमरे वा Samsung Galxy A80

आपको बता दें कि अगर आप कंप्यूटर में यह गेम खेलना चाहते हैं तो कम से कम Core i3 का प्रोसेसर और 4 जीबी की स्टोरेज होना जरूरी है। साथ ही SD ग्राफिक्स कार्ड होना भी जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.