pubg-season-8-is-coming-soon-with-exciting-features

Exciting Features के साथ जल्द आने वाला है PUBG का Season 8

  • Updated on 7/16/2019

नई द्ल्ली/टीम डिजिटल। PUBG लवर्स के लिए एक खुशखबरी है कि जल्द ही इस गेम का नया सीजन स्टार्ट होने वाला है। यह PUBG का 8वां सीजन है। Tencent गेम्स और PUBG मोबाइल ने इस सीजन से संबंधित ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि कब तक इसे ऑफिशियली लॉन्च किया जाएगा।

रियलमी ने भारत में लॉन्च किए Realme X और Realme 3i, जाने कीमत और फीचर्स

इसे खेलने वाले इसकी लॉन्चिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं। कंपनी ने जो बीटा वर्जन रोल आउट किया है उसमें गेम के बग्स को फिक्स किया गया है।

शख्स कर रहा था गर्लफ्रेंड की पिटाई, चीख सुनकर Amazon Alexa ने बुला दी पुलिस, हुआ गिरफ्तार

14 जुलाई को खत्म हुआ था Season7
बता दें कि PUBG का 7वां सीजन अभी 14 जुलाी को ही खत्म हुआ है और इसके दूसरे सीजन के बारे में कोई डेट फिक्स नहीं की गई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इसे 18 जुलाई से 22 जुलाई के बीच में ला सकती है। कंपनी ने केवल ट्विटर पर पोस्ट डाला है लेकिन गेम के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है।

बड़ा फैसला, अगर सरकारी दफ्तर में सोशल मीडिया का किया प्रयोग तो होगी कार्रवाई

रैंकिंग सिस्टम में हुआ बदलाव
यह गेम बनाने वाली कंपनी ने इस सीजन में कई सारे नए फीचर्स दिए हैं। इसमें प्लेयर्स की रैकिंग सिस्टम में भी बदलाव किया गया है। इस सीजन के खेल में यूजर्स को इंटरफेस में भी चेंज देखने को मिलेगा। 

बंपर छूट के साथ शुरू हो गई है Amazon की Prime Day Sale, यहां जाने किसमें कितनी छूट

डायविंग फीचर्स किया गया ऐड
ट्विटर पर जो पोस्ट डाला गया है उससे यह समझा जा सकता है कि PUBG के 8वें सीजन में गेमर्स को नए फीचर्स के रूप में समुद्र और Beach दिए जा सकते हैं। इसमें डायविंग और पार्टि गियर भी ऐड किया जा सकता है। अगर कंपनी ऐसा करती है तो यह PUBG का पूरा बदला हुआ रुप होगा जो गेमर्स को और भी अधिक रोमांचित करेगा।

फेसबुक पर यूजर्स का डेटा लीक करने के मामले में लगा 34 हजार करोड़ का जुर्माना

 हाल ही में इस सीजन को रोलआउट किया गया है और कुछ प्लेयर्स ने इसके बीटा वर्जन को खेला भी है। यह बीटा वर्जन HDR को सपोर्ट करता है इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि सीजन 8 हाई फ्रेम रेट को सपोर्ट करेगा। अब गेमर्स को अपनी और दूसरे की रेटिंग को स्क्रीन में ही देख सकेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.