Monday, Nov 28, 2022
-->
public furious over ankita''''''''s murder: bjp mla''''''''s car broke down, resort burnt

अंकिता की हत्या पर भड़की जनताः भाजापा MLA की गाड़ी तोड़ी, रिजार्ट फूंका

  • Updated on 9/24/2022

देहरादून/ ब्यूरो। उत्तराखंड के ऋषिकेश में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया है। गुस्साए लोगों की भीड़ ने आरोपी के होटल में आग लगा दी। यह रिजॉर्ट भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य का है, जो अंकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें फांसी की सजा दी जाए।अंकिता भंडारी इसी रिजॉर्ट में काम करती थी। 

प्रदर्शनकारियों ने यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है। कड़ी मशक्कत के बाद विधायक की गाड़ी को पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के चुंगल से छुड़ाया। दरअसल ऋषिकेश के एम्स में अंकिता का पोस्टमॉर्टम चल रहा है। इसी दौरान यमकेश्वर से भाजपा विधायक रेणु बिष्ट वहां पर पहुंचीं। लेकिन जनता उनको देखते ही भड़क गई और वापस जाने से नारे लगने लगे।

इसी दौरान उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया गया। पुलिस और प्रशासन ने किसी तरह से उन्हें बचाकर वहां से हटाया। एक दिन पहले भी इस हत्या कांड के आरोपी पुल्कित आर्य और उसके सहयोगी की गिरफ्तारी के बाद आक्रोशित भीड़ ने उनकी पिटाई कर दी थी।

मालूम हो कि धामी सरकार ने कड़ी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार रात को ही रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलवा दिया था। सीएम धामी ने डीआईजी पी रेणुका देवी की अध्यक्षता में एक एसआईटी का भी गठन किया है। इसके साथ ही पुल्कित के भाई अंकित से राज्यमंत्री का दर्जा छीन लिया गया है। उसे पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है।

बता दें कि ऋषिकेश के रिसॉर्ट में रिसेप्‍शनिस्‍ट की नौकरी कर रही पौड़ी निवासी अंकिता की उसी रिजॉर्ट के मालिक पुल्कित आर्या और दो साथियों अंकित और सौरभ ने हत्‍या कर दी थी। अंकिता को 18 सितंबर की रात नहर में धक्‍का दे दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.