Friday, Feb 26, 2021
-->
puducherry chief minister narayanasamy sat on strike again against kiran bedi rkdsnt

किरण बेदी के खिलाफ फिर धरने पर बैठे पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी

  • Updated on 1/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी (V Narayanasamy) और उनके मंत्री मंगलवार को कल्याण मंत्री एम कंडासामी से मिलने की अनुमति नहीं मिलने के बाद यहां धरने पर बैठ गए। कंडासामी कुछ खास परियोजना से संबंधित फाइलों को आगे नहीं बढ़ाने को लेकर उप राज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हैं। 

संसद कैंटीन में भोजन पर दी जाने वाली सब्सिडी खत्म, बढ़ेंगी कीमतें

मुख्यमंत्री नारायणसामी, स्वास्थ्य मंत्री मल्लाडी कृष्णा राव और राजस्व मंत्री एम ओ एच एफ शाह जहां और सांसद वैथीङ्क्षलगम के साथ कंडासामी से मिलने जा रहे थे, तभी उन्हें राजनिवास के बाहर ड्यूटी पर तैनात केंद्रीय पुलिसकर्मियों ने रोक दिया और उनसे मुलाकात की कथित तौर पर अनुमति नहीं दी। 

AAP MLA सोमनाथ भारती ने जेल से रिहा होने के बाद योगी सरकार पर निकाली भड़ास

इसके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए वे सड़क पर धरने पर बैठ गए और इन नेताओं के साथ मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सुरक्षा र्किमयों के बीच तीखी नोंक-झोंक होने लगी। बाद में मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं को बताया कि वह 21 या 22 जनवरी को कंडासामी के साथ दिल्ली जाएंगे और वहां राष्ट्रपति से मुलाकात करके उनसे इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील करेंगे। 

संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के छोटे भाई की लाश यूपी के सहारनपुर में मिली

कंडासामी ने मंगलवार को धरना स्थल बदल दिया है। वह पिछले आठ दिन से विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे थे लेकिन अब वह राज निवास के सामने बैठ गए हैं। वह 10 जनवरी से ही उपराज्यपाल किरण बेदी के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना दे रहे हैं। उनका आरोप है कि बेदी योजनाओं को मंजूरी देने में देरी कर रही हैं।

AAP नेता संजय सिंह को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.