Sunday, Sep 26, 2021
-->
puducherry minister strike against kiran bedi cm narayanasamy is also angry rkdsnt

किरण बेदी के खिलाफ जारी है पुडुचेरी के मंत्री का धरना, सीएम भी हैं खफा

  • Updated on 1/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पुडुचेरी के कल्याण मंत्री एम. कंडास्वामी सोमवार को लगातार दूसरे दिन भी धरने पर बैठे रहे। वह अपने विभाग से जुड़ी योजना संबंधी फाइलों को मंजूरी देने में उप राज्यपाल किरण बेदी द्वारा कथित विलंब के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने विधानसभा परिसर में एकाएक धरना शुरू कर दिया, वहां के गलियारे में रात गुजारी। 

पीएम मोदी ने किया साफ- पहले चरण में कोरोना टीकाकरण का खर्च उठाएगी केंद्र सरकार

मंत्री ने कहा कि उन्होंने बेदी को विभिन्न प्रस्तावों की 15 फाइलें भेजी थीं, जिनके बारे में कहा था कि उनसे चर्चा के बाद फाइलों का निपटारा किया जाए। कंडास्वामी ने संवाददाताओं को बताया कि बेदी ने उनसे कहा कि इन मामलों पर वह संबंधित अधिकारियों से बात करने के बाद बैठक की तारीख बताएंगी। बेदी के रूख से नाराज मंत्री धरने पर बैठ गए। 

2021 में भी बैंकों के NPA को लेकर अलर्ट करने वाली है RBI की रिपोर्ट

मुख्यमंत्री वी. नारायण सामी ने सोमवार को कंडास्वामी से मुलाकात की और बेदी पर हमला बोला और कहा कि वह हदें पार कर रही हैं व पुडुचेरी के बजट में मंजूरी प्राप्त योजनाओं को बाधित कर रही हैं। मंत्री के प्रदर्शन का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि बेदी को मंजूरी के लिए जो भी प्रस्ताव भेजे जा रहे हैं उन्हें या तो ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है या फिर सरकार को लौटा दिया जाता है। 

स्मृति ईरानी मामले में अब 16 जनवरी को होगी सुनवाई, वर्तिका ने लगाए हैं पैसे मांगने के आरोप

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.