Monday, Mar 25, 2019

लाहौर बस सेवा रद्द करने की मांग को लेकर फगवाड़ा में प्रदर्शन

  • Updated on 2/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान बस सेवा ‘सदा-ए-सरहद’ रद्द करने की मांग को लेकर दक्षिणपंथी संगठनों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने फगवाड़ा में अपनी काली जैकेट और टी-शर्ट लहराकर अपना विरोध जताया। 

पाकिस्तान से आयातित सामान पर सीमा शुल्क बढ़ाकर 200 फीसदी किया

शिव सेना (हिंदुस्तान) के अध्यक्ष मनीष सूद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर शुगर मिल चौक पर उस समय प्रदर्शन किया जब दिल्ली-लाहौर पाकिस्तान पर्यटन विकास निगम (पीटीडीसी) की बस इस मार्ग से गुजर रही थी। 

पुलवामा हमले पर सर्वदलीय प्रस्ताव को लेकर खुश नहीं हैं उमर अब्दुल्ला

सूद ने कहा कि वह काले झंडे दिखाना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उनसे झंडे ले लिये। उन्होंने कहा, 'हमारे पास जब कोई विकल्प नहीं बचा तो हमने काली जैकेट/टीशर्ट निकाले और विरोध के रूप में उन्ही को लहराया।'

राजस्थान : कांग्रेस सरकार देगी शहीदों के परिजनों को 50 लाख रुपये नकद

सूद ने कहा कि जब तक यह बस सेवा समाप्त नहीं कर दी जाती वह तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे। उन्होंने चेतावनी दी, 'अगर बस सेवा समाप्त करने की हमारी मांग पूरी नहीं की जाती है तो हम बस का रास्ता बंद करेंगे।' सूद ने मांग की कि पाकिस्तान के साथ राजनयिक संबंध समाप्त किए जाएं।

राहुल गांधी बोले- गब्बर सिंह टैक्स को सच्चा GST बनाएगी कांग्रेस सरकार

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.