Saturday, Mar 23, 2019

पुलवामा अटैक: बिना शोर-शराबे के अनोखे अंदाज में हो रहा PAK का विरोध

  • Updated on 2/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में गुस्सा है और लोग अपने-अपने तरीके से विरोध दर्ज करा रहे हैं। ऐसे में देश के कई हिस्सों में विरोध के कई अनोखे तरीके भी देखे गये।

गुजरात और हरियाणा के कई हिस्सों में सड़क पर पाकिस्तान के झंडे पेंट करके विरोध दर्ज कराया गया है। गुजारत में पेंट किए गए झंडे को सड़क पर पेंट किया गया है जिसपर से लोग और गाड़ियां को गुजरते हुए देखा जा सकता है। वहीं, हरियाणा के पानीपत के सेक्टर-24 के भारत माता चौक पर लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया।

'मेक इन इंडिया' को लेकर सीताराम येचुरी ने बोला मोदी सरकार पर हमला

यहां पर विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर पाकिस्तान का झंडा बनाया और हाथ में भारत का झंडा लेकर पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए नारे लगाए। CRPF के जवानों पर हमले का चौतरफा विरोध लगातार तेज हो गया है। ऐसे में इस तरह को अनोखे विरोध को लोग भारत में काफी तेजी से बढ़ा रहे हैं। 

पानीपत में एकजुटता को दिखाते हुए करीब आधे घंटे तक ट्रैफिक को रोक कर रखा। उसके बाद चौराहे पर ही पाकिस्तान का झंडा बनाया और उसके खिलाफ नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि अब देश आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं करेगा और पाकिस्तान से बदला लिया जाना चाहिए। अब बहुत हो गया, बात जब हमारे जवानों की है तो देश चुप नहीं बैठेगा। 

सरहद पर तनाव के बीच पाकिस्तानी निशानेबाजों को मिला भारतीय वीजा

गुजरात में भी कुछ ऐसा ही विरोध देखने को मिला है। वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक चौराहा है और उसके बीचो-बीच पाकिस्तान का झंडा पेंट किया गया है जिसपर से आने-जाने वाली गाड़िया गुजर कर जा रही हैं। बता दें, मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में भी सड़क पर पाकिस्तान का झंडा पेंट करके विरोध जताया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.