Saturday, Mar 23, 2019

पुलवामा अटैक: महंत का ऐलान- मसूद अजहर का शीश लाओ, 1 करोड़ ले जाओ

  • Updated on 2/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरे देश में रैलियां निकाली जा रही  हैं। लोग पाकिस्तान विरोधी नारे लगाकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच नारनौंद के एक महंत ने चौकाने वाला बयान दिया है।

उन्होंने पुलवामा हमले की कड़ी निंदा करते हुए भारत के शहीद हुए जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजली दी। इसी कार्यक्रम में उन्होंने आतंकी मशूद अजहर का सिर काटकर लाने वाले भारतीय सैनिक को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। 

पुलवामा अटैक के समर्थन में पोस्ट शेयर करने पर दो कश्मीरी छात्र गिरफ्तार

सिद्धपीठ कालापीर मठ कोथ कला के पीठाधीश्वर महंत शुक्राईनाथ योगी ने कहा कि देशपर हुए इस आतंकी हमले से पूरा देश आहत हैं और बदला लेना चाहता है। हम भी काफी गुस्से में हैं और देश से आतंकवाद की पूरी तरह खत्म करदेना चाहते हैं। इसलिए हमने ये ईनाम रखा है ताकि हमारे देश के वीर जल्दी से उस आतंकवादी का शीश काटकर ले आएं। 

उन्होंने आगे कहा कि सेना को पैसों की ज्यादा आवश्यकता है, इसी लिए मठ और मंदिरों में जमा चंदा वहां देना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस हमले से महंतों में भी भारी आक्रोश है। अगर सरकार हमें शरीर पर आरडीएक्स में बांधकर पाकिस्तान जाने की इजाजत देती है तो हम वह भी करने को तैयार हैं।

गाजी को मौत के घाट उतारने के बाद 'मिशन 60' पर लगी सेना, निशाने पर जैश आतंकी

इसके अलावा महंत योगी ने कहा कि राष्ट्र साधना में बाधक बनने वाले किसी गद्दार को जिंदा रहने का कोई अधिकार नहीं है। देश के सभी अमीर मठ व मंदिरों को चाहिए की वह अब देश के हित में तन, मन और धन से आगे आकर योगदान दें। मालूम को कि 14 फरवारी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश ने अपने 40 जवानों को खो दिया। इस घटना से पूरा देश आक्रोशित है और सरकार से इसपर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.