Friday, Jan 18, 2019

पंजाब में फुल्का के बाद सुखपाल खैरा ने दिया AAP को झटका, हैरान केजरीवाल

  • Updated on 1/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब में इन दिनों आम आदमी पार्टी में सब कुछ सही नहीं चल रहा है। एचएस फुल्का के बाद अब विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने भी पार्टी को झटका दिया है। हालांकि वह पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पहले ही सस्पेंड चल रहे थे। खैरा ने फिलहाल पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है।

कांग्रेस का आरोप- HAL को लेकर रक्षामंत्री सीतारमण ने बोला झूठ

पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को लिखे खत में खैरा ने आरोप लगाया है कि अन्ना हजारे आंदोलन के वक्त जिन सिद्धांतों और विचारधारा को लेकर पार्टी गठित की गई थी, उससे अब भटकती नजर आ रही है। इसलिए वह मजबूरन पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। 

मनु भाकर ने हरियाणा के खेल मंत्री को याद दिलाया वादा, भड़क गए अनिल विज

बता दें कि हाल ही में फुल्का ने भी आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दिया है। उन्होंने भी अन्ना आंदोलन से पार्टी बनाने के विचार का विरोध किया था। हालांकि फुल्का ने इस्तीफे के पीछे सिख विरोधी दंगों के आरोपियों से सजा दिलाने के लिए अपनी व्यवस्ता को कारण बताया था।

कांग्रेस बोली- PM मोदी को बचाने के लिए उनके मंत्री बोल रहे हैं लगातार झूठ

दरअसल, पार्टी नेतृत्व पंजाब में चल रही गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। ऐसे में संभव है कि संगठन में आने वाले दिनों में कुछ बदलाव भी देखने को मिले। नवंबर 2018 में बागी तेवर अपनाने वाले खैरा और कंवर संधू को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने की वजह से पार्टी से सस्पेंड कर दिया था। 

पासवान को नहीं भा रहे हैं तीन तलाक, राम मंदिर जैसे BJP के चहेते मुद्दे

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.