Friday, May 27, 2022
-->
punjab assembly elections kejriwal bhagwant mann attacked congress akali dal fiercely rkdsnt

पंजाब चुनाव : केजरीवाल, भगवंत मान ने कांग्रेस, अकाली दल पर बोला जमकर हमला

  • Updated on 1/21/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के पार्टी उम्मीदवार भगवंत मान ने कांग्रेस और अकाली दल पर जमकर हमला बोला है। पंजाब केसरी ग्रुप के खास इंटरव्यू में दोनों नेताओं ने बहुत से मुद्दों पर सत्तारूढ़ कांग्रेस को घेरा। खास बात यह है कि इस साक्षात्कार में केजरीवाल गांधी परिवार पर गर्म दिखे, वहीं पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह पर नरम नजर आए। केजरीवाल ने कहा कि अमरिंदर सिंह की गांधी परिवार ने नहीं सुनी। आज भी कांग्रेस नेता दिल्ली में ही बैठे रहते हैं। फिर चाहे चरणजीत चन्नी हो या नवजोत सिंह सिद्धू। 

पंजाब: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 13 सिखों और 8 दलितों को दिया टिकट

उधर, भगवंत मान ने अकाली दल पर चुटकी लेते हुए आड़े हाथ लिया। वहीं, मान ने कहा कि पंजाब पर ₹ 3 Lakh Crore का कर्जा है। पंजाब में ने तो कोई नया सरकारी स्कूल बना, ना कोई सड़क बनी, ना कोई अस्पताल बना। तो यह ₹ 3 Lakh Crore गया कहां? जब ED की रेड हुई तब पता चला खज़ाना असल में कहां गया! केजरीवाल और मान का पंजाब की जनता, कारोबारियों, महिलाओं, युवाओं और टीचरों को लेकर क्या है नजरिया। देखिए पूरा इंटरव्यू : -

पंजाब विधानसभा चुनाव: धुरी से चुनाव लड़ेंगे AAP के CM पद के उम्मीदवार भगवंत मान

AAP ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी सूची
आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब विधानसभा की बाकी चार सीटों के लिए शुक्रवार को उम्मीदवारों की घोषणा की। इसी के साथ पार्टी राज्य की सभी 117 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। नयी सूची के अनुसार अमित सिंह मंटो सुजानपुर से, मनजिंदर सिंह लालपुरा खडूरसाहिब से, के एन एस कांग डाखा से और बृंदार कुमार गोयल लहरगागा से चुनाव लड़ेंगे। पंजाब की सभी 117 विधानसभा सीटों के लिए 20 फरवरी को मतदान होगा। मतगणना 10 मार्च को हागी। 

यूपी चुनाव : राजनाथ के पुत्र पंकज सिंह ने चुनावी शपथ-पत्र में घोषित की अपनी संपत्ति

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.