Wednesday, Mar 20, 2019

पंजाब: फिरोजपुर से गिरफ्तार Pak जासूस, BSF पोस्ट की ले रहा था फोटो

  • Updated on 3/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत और पाकिस्तान बे चीब तनाव के बाद से रोज नई खाबर सामने आ रही हैं। आज पंजाब के फिरोजपुर से बॉर्डर सुरक्षा फोर्स ने एक पाकिस्तानी जासूस को गिरफ्तार किया है। ये जासूस भारत पाकिस्तान सीमा की फोटो ले रहा था। इसी बीच सुरक्षाबलों द्वारा इसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए जासूस के पास से पाकिस्तानी सिम कार्ड और कैमरा मिला है। जासूस का मोबाइल नंबर पाकिस्तान के आठ समूहों से जुड़ा हुआ है और छह अन्य पाकिस्तानी नंबर भी मिले हैैं। आरोपी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला है। फिलहाल उससे पूछताछ जारी है।

बता दें कि आज पाकिस्तान से पायलट अभिनंदन की रिहाई हो रही है। वायुसेना का एक प्रतिनिधिमंडल कमांडर अभिनंदन को लेने वाघा बॉर्डर जाएगा।  अभिनंदन के जोरदार स्वागत के लिए बार्डर पर जोरदार तैयारी की गई है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुद अपनी संसद भवन में ऐलान करते हुए कहा है कि वे शुक्रवार को अभिनंदन को भारत के हाथों में सौंप देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.