Monday, Oct 03, 2022
-->
punjab cabinet expansion today, 5 mlas can become ministers

पंजाब मंत्रिमंडल का विस्तार आज, 5 विधायक बन सकते हैं मंत्री

  • Updated on 7/4/2022


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चार जुलाई को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे और इस दौरान पांच विधायकों को मंत्री बनाए जाने की संभावना है। पार्टी सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह पंजाब राजभवन में सोमवार को शाम पांच बजे आयोजित होगा।   

कांग्रेस ने उदयपुर की घटना के आरोपी को ‘भाजपा का सदस्य’ बताया, BJP ने किया खंडन

    आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा पंजाब में सरकार बनाने के तीन महीने से ज्यादा समय बाद यह पहला मंत्रिमंडल विस्तार होगा। पांच और मंत्रियों के शपथ लेने के बाद, मान के मंत्रिमंडल में मंत्रियों की संख्या मुख्यमंत्री समेत 15 हो जाएगी। 

अग्निपथ योजना के विरोध में पूरे उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेगी AAP : संजय सिंह

इस वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद राज्य में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने के बाद, मान के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में 10 विधायकों को मंत्री के रूप में शामिल किया गया। मंत्रिमंडल में मंत्रियों की संख्या मुख्यमंत्री समेत 18 हैं।

पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शाह बोले -अगले 30-40 साल तक BJP का युग

  •  

वर्तमान में मान के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में नौ मंत्री हैं। मई में स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को भ्रष्टाचार के आरोप में राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था। ‘आप’ ने राज्य विधानसभा चुनाव के दौरान 117 सदस्यीय राज्य विधानसभा में 92 सीट जीतकर सत्ता में वापसी की थी। 

पैगंबर टिप्पणी विवाद : नुपुर शर्मा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

 

 

comments

.
.
.
.
.