Tuesday, Jul 05, 2022
-->
punjab cm bhagwant mann sacked health minister after getting evidence of bribery kmbsnt

पंजाब: भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन में CM भगवंत मान, रिश्वतखोरी में लिप्त स्वास्थ्य मंत्री बर्खास्त

  • Updated on 5/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन में दिख रहे हैं। आज मंगलवार को सीएम भगवंत मान ने रिश्वतखोरी के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है। सीएम मान ने स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया है। सिंगला पर अधिकारियों से कमीशन खाने का आरोप लगा था।

बताया जा रहा है कि विजय सिंगला के खिलाफ रिश्वतखोरी के पुख्ता सबूत मिले हैं। इसके बाद ही सीएम भगवंत मान ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है। पंजाब सीएमओ ने जानकारी दी है कि विजय सिंगला ठेके के लिए अधिकारियों से 1% कमीशन की मांग कर रहा था। सिंगला के खिलाफ मिले पुख्ता सबूतों के  बाद उनको बर्खास्त कर दिया गया है। 

ED के समक्ष डॉन के भांजे का बड़ा खुलासा, बताया- कहां है दाऊद इब्राहिम

भगवंत मान बोले भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि आम आदमी पार्टी का जन्म ईमानदार सिस्टम कायम करने के लिए हुआ है। अरविंद केजरीवाल जी ने हमेशा कहा है कि भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे चाहे कोई अपना हो या बेगाना। स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत मिलते ही तुरंत बर्खास्त किया। साथ ही FIR के आदेश दिए। 

कुतुब मीनार परिसर में मिली हिंदू, जैन मूर्तियों को प्रर्दिशत करने पर हो रहा विचार

केजरीवाल ने भगवंत मान के फैसले पर जताई खुशी
वहीं सीएम भगवंत मान के इस फैसले पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने खुशी जाहिर की है। केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि भगवंत जी आप पर गर्व है। आपकी कार्रवाई ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए हैं। आज पूरा देश आप पर गर्व महसूस कर रहा है। 

comments

.
.
.
.
.