Monday, Nov 29, 2021
-->
Punjab CM Channi wants to go to Lakhimpur Kheri Punjab government wrote a letter to UP prshnt

लखीमपुर खीरी जाना चाहते हैं पंजाब के सीएम चन्नी, पंजाब सरकार ने यूपी को लिखा पत्र

  • Updated on 10/4/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाब नागरिक उड्डयन विभाग ने सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार से पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति देने का आग्रह किया ताकि वह लखीमपुर खीरी जा सकें, जहां एक दिन पहले किसानों के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की लखीमपुर यात्रा से पहले रविवार को हुई इस घटना में मृतकों में किसान और भाजपा कार्यकर्ता शामिल हैं।

आप नेताओं ने लखीमपुर न जाने देने पर उठाये सवाल, शाम को जंतर मंतर पर कैंडल मार्च

हालात का जायजा लेने जाएंगे लखीमपुर खीरी
पंजाब के नागरिक उड्डयन विभाग के निदेशक ने उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी को पत्र लिखकर कहा, जैसा आप जानते हैं कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों की मौत और उससे उत्पन्न स्थितियों के मद्देनजर मुख्यमंत्री इस दुख की घड़ी में संबंधित किसानों के परिवारों से मिलना चाहते हैं।

विभाग ने कहा, आग्रह किया जाता है कि मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को उतरने और फिर वहां से रवाना होने की मंजूरी दी जाए। यह भी अनुरोध है कि पर्याप्त व्यवस्था की जाए ताकि मुख्यमंत्री संबंधित किसानों के परिवारों से मिल सकें। इससे पहले पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी कहा था कि वह हालात का जायजा लेने लखीमपुर खीरी जाएंगे।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.