Friday, Dec 03, 2021
-->
punjab cm charanjit singh channi attack arvind kejriwal on aap elections promises rkdsnt

पंजाब चुनाव को लेकर केजरीवाल के वादों पर CM चन्नी बोले- उद्योगपतियों को बना रहे हैं मूर्ख

  • Updated on 10/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा कि वह राज्य में 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले लंबे-चौड़े वादे कर उद्योगपतियों को मूर्ख बना रहे हैं। चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को एक अवसरवादी करार देते हुए कहा कि इस तरह का राजनीति से प्रेरित कदम आप संयोजक को पंजाब चुनाव में फायदा नहीं पहुंचाएगा। 

जमानत पर बाहर प्रज्ञा ठाकुर के गरबा, कबड्डी के वीडियो वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि बाहरी होने के नाते केजरीवाल का राज्य के विकास और कल्याण से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है और उनकी नजर एक या दूसरे तबके के सिर्फ वोट बैंक पर है। चन्नी ने यहां जारी एक बयान में 2022 के पंजाब चुनाव से पहले केजरीवाल द्वारा उद्योगपतियों को किये जा रहे झूठे वादे को लेकर उनपर प्रहार किया।  

भाजपा नेता का आरोप - लखीमपुर कांड के सूत्रधार हैं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा 

संसदीय कार्य मंत्री ब्रह्म मोङ्क्षहद्रा ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि राज्य ने लालफीताशाही कम करने के लिए एक कानून लागू किया जा चुका है।  मंत्री ने कहा, ‘‘मैं आपको (केजरीवाल को) पंजाब लालफीताशाही रोधी अधिनियम,2021 की एक प्रति भेज रहा हूं।’’ चन्नी ने कहा कि राज्य में कोई ‘ हफ्ता सिस्टम/गुंडा टैक्स’ नहीं है, जैसा कि केजरीवाल ने दावा किया है।

ड्रग्स मामले में नवाब मलिक के दामाद समीर खान को राहत, कोर्ट में NCB को लगा झटका 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.