Wednesday, Jun 16, 2021
-->
punjab congress amarinder singh will meet navjot sidhu speculation important post rksnt

सिद्धू को मनाने में जुटी कांग्रेस, पंजाब चुनाव से पहले गुटबाजी होगी खत्म!

  • Updated on 3/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह बुधवार को दोपहर के भोजन पर पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों ने यह जानकारी दी। कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व क्रिकेटर तथा नेता सिद्धू को राज्य में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले महत्वपूर्ण भूमिका दी जा सकती है। 

भाजपा उम्मीदवार घोषित होने के बाद दासगुप्ता का RS से इस्तीफा, मोइत्रा ने उठाए सवाल

दोनों नेताओं के बीच दोपहर के भोजन पर यह दूसरी मुलाकात होगी। इससे पहले पिछले साल नवंबर में भी दोनों के बीच ऐसी ही मुलाकात हुई थी, जिसे दोनों पक्षों के बीच मनमुटाव दूर करने की दिशा में पहले कदम के तौर पर देखा गया था। सिंह ने तब कहा था कि वह और सिद्धू ऐसी मुलाकातें करते रहेंगे। 

स्कैनिया स्कैम : कांग्रेस गडकरी पर लगे आरोपों को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर

सिद्धू ने साल 2019 में स्थानीय निकाय मंत्रालय वापस लिये जाने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व सिद्धू को मनाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में दोनों नेताओं के बीच मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

यूपी, हरियाणा के बाद संयुक्त किसान मोर्चा ने बंगाल में BJP के खिलाफ खोला मोर्चा

कांग्रेस नेता तथा पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश रावत सिद्धू को महत्वपूर्ण पद दिये जाने का समर्थन कर रहे हैं। रावत ने 10 मार्च को सिद्धू से मुलाकात की थी। सिद्धू ने कहा था,‘‘हरीश रावत जी ने मुझे बुलाया था। मुलाकात सकारात्मक रही।‘‘     

राहुल गांधी बोले- अधिनायकवादी ताकतों की गिरफ्त में जा रहा है भारत, निशाने पर RSS

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

comments

.
.
.
.
.