Friday, May 27, 2022
-->
punjab-elections-aap-announces-three-more-candidates-ticket-to-kohli-from-patiala-rkdsnt

पंजाब चुनाव: AAP ने तीन और उम्मीदवारों का किया ऐलान, पटियाला से कोहली को टिकट

  • Updated on 1/16/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को तीन और उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया। ‘आप’ ने पटियाला शहरी सीट से पटियाला के पूर्व मेयर अजितपाल सिंह कोहली को टिकट दिया है। फिलहाल इस सीट का प्रतिनिधित्व पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कर रहे हैं। 

केजरीवाल ने गोवा में मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को AAP में शामिल होने का दिया न्योता

BJP, शिअद (संयुक्त) ने की पंजाब चुनाव की तारीख आगे बढ़ाने की मांग

कोहली कुछ दिन पहले ही शिरोमणि अकाली दल छोड़कर आप में शामिल हुए हैं। आप ने फगवाड़ा सीट से प्रदेश के पूर्व मंत्री जोगिंदर सिंह मान को टिकट दिया है। मान कांग्रेस से अपना 50 साल पुराना नाता तोड़कर शनिवार को आप में शामिल हो गए थे। फगवाड़ा सीट का प्रतिनिधित्व फिलहाल विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के पास है। 

कांग्रेस में टिकट बंटवारे से नाराज मोहिंदर, चन्नी के भाई निर्दलीय के रूप में लड़ेंगे चुनाव

 

लुधियाना पश्चिम सीट से आप ने गुरप्रीत सिंह गोग्गी को टिकट दिया है। गुरप्रीत भी कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हुए हैं। इस सीट का प्रतिनिधित्व फिलहाल कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू के पास है। पंजाब में 14 फरवरी को होने वाले 117 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आप ने अब तक 112 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। मतगणना 10 मार्च को होगी। 

पंजाब विधानसभा चुनाव : राधा स्वामी सत्संग ब्यास ने अनुयायियों से की वोट को लेकर अपील

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.