Wednesday, Aug 10, 2022
-->
punjab elections navjot singh sidhu said people sitting at top want weak cm rkdsnt

नवजोत सिंह सिद्धू बोले- शीर्ष पर बैठे लोग कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं

  • Updated on 2/4/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा से पहले पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि ‘शीर्ष पर बैठे लोग’ एक कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं।  अमृतसर में बृहस्पतिवार शाम अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा, ‘‘शीर्ष पर बैठे लोग एक कमजोर मुख्यमंत्री चाहते हैं, जो उनके इशारे पर नाच सके।’’   

JNU के कुलपति जगदीश कुमार को मोदी सरकार ने बनाया UGC का अध्यक्ष

  हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह कांग्रेस आलाकमान की बात कर रहे हैं या फिर किसी और की। संपर्क करने पर सिद्धू के मीडिया सलाहकार ने कहा कि वह दरअसल केंद्र सरकार की तरफ इशारा कर रहे थे। सिद्धू की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रविवार को लुधियाना में पंजाब चुनाव के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करने की संभावना है।  

कॉरपोरेट टैक्स में छूट को लेकर राजस्व सचिव तरूण बजाज ने रखा सरकार का पक्ष

 सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पिछले कई हफ्तों से परोक्ष या प्रत्यक्ष रूप से शीर्ष पद की उम्मीदवारी के लिए अपनी दावेदारी जताते आ रहे हैं।  जम्मू-कश्मीर के माता वैष्णो देवी तीर्थस्थल से लौटने के बाद समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुखातिब सिद्धू ने अमृतसर पूर्वी सीट से अपने खिलाफ चुनाव लड़ रहे अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर निशाना साधा।

यूपी में गोलीकांड के बावजूद ओवैसी ने ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा लेने से किया इनकार

 

उन्होंने आरोप लगाया कि शिरोमणि अकाली दल ने पंजाब को ‘लूटा’ और ‘अपराधियों को शह’ देकर राज्य में ‘गुंडा राज’ स्थापित किया।  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए सिद्धू ने सवाल किया कि क्या वह राष्ट्रीय राजधानी में 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला को प्रति माह एक हजार रुपये की आॢथक मदद दे रहे हैं।

शिवसेना का आरोप- मोदी सरकार के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं कई राज्यपाल

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पंजाब में ‘आप’ की सरकार बनने पर राज्य की हर महिला को प्रति माह एक हजार रुपये देने का वादा किया है।  सिद्धू ने यह भी कहा, ‘सतलुज-यमुना लिंक परियोजना पर केजरीवाल का क्या रुख है। उन्हें यह स्पष्ट करना चाहिए।’ उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वह दिल्ली से रिमोट कंट्रोल के जरिये राज्य की सत्ता चलाना चाहते हैं।   

BJP MLA राणे न्यायिक हिरासत में, ‘सीने में दर्द’ के चलते अस्पताल ले जाया गया

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.