punjab-goverment-make-policy-for-promotion

पंजाब सरकार समान रैंक पदोन्नति की नीति तैयार करेगी: अमरिन्दर सिंह

  • Updated on 7/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह (Amrinder singh) ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार युद्ध अथवा शांति के समय वीरता पुरस्कार पा चुके राज्य के किसी भी रक्षाकर्मी और पुलिसकर्मी को समान रैंक पदोन्नति देने की नीति तैयार करेगी।|

Image result for amrinder singh

कारगिल वॉर के हीरो सतपाल सिंह को देगी पंजाब सरकार पदोन्नति

मुख्यमंत्री ने यहां करगिल युद्ध के हीरो (kargil war hero) और फिलहाल संगरूर जिले में वरिष्ठ पुलिस सिपाही के रूप में यातायात प्रबंधन देख रहे सतपाल सिंह (satpal singh) के सम्मान समारोह में कहा, अगर ऐसा कोई भी अधिकारी या कर्मचारी पंजाब पुलिस में शामिल होना चाहता है, तो उसकी सेवा और बहादुरी को उचित पहचान दी जाएगी। 

Image result for amrinder singh

ईराक में फंसे 7 पंजाबी स्वदेश लौटे, पढ़ें पूरी खबर

अमरिन्दर सिंह ने शनिवार को एक विशेष मामले में सतपाल सिंह को दोहरी पदोन्नति देने का आदेश देते हुए उन्हें सहायक उप-निरीक्षक के रूप में नियुक्त करने का फैसला किया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार जो नीति तैयार करने जा रही है, उससे अन्याय की कोई गुंजाइश नहीं बचेगी। उन्होंने कहा कि इसमें रक्षा बलों के जवानों के अलावा जूनियर कमीशन्ड अधिकारी और गैर-कमीशन्ड अधिकारी समेत पुलिस वीरता पुरस्कार विजेताओं को शामिल किया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.