Monday, Dec 06, 2021
-->
punjab govt on target of navjot sidhu over report on narcotics threatened fast unto death rkdsnt

मादक पदार्थ पर रिपोर्ट को लेकर सिद्धू के निशाने पर पंजाब सरकार, दी आमरण अनशन की धमकी

  • Updated on 11/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने बृहस्पतिवार को धमकी दी कि यदि उनकी पार्टी की राज्य सरकार मादक पदार्थ पर विशेष जांच दल (एसआईटी) की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं करती है तो वह आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे। सिद्धू ने बेअदबी के मामलों में न्याय सुनिश्चित करने के लिए उठाये गये कदमों को लेकर एक बार फिर राज्य सरकार से सवाल किया। 

सोशल मीडिया पोस्ट विवाद : दिल्ली विधानसभा कमेटी ने कंगना रनौत को किया तलब 

उन्होंने मोगा के बाघापुराना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘यदि पंजाब सरकार (एसटीएफ) रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं करती है तो सिद्धू आमरण अनशन शुरू कर देंगे। ’’ सिद्धू ने कहा, ‘‘हजारों युवा मादक पदार्थ के चलते बर्बाद हो गये, माताओं ने अपने बेटे खो दिये। रिपोर्ट को सार्वजनिक करने से रोकने का कोई अदालती आदेश नहीं है। फिर आपको इसे सार्वजनिक करने से किसने रोक रखा है।’’ 

फरार परमबीर सिंह क्राइम ब्रांच के समाने पेश हुए, नवाब मलिक ने साधा निशाना

उन्होंने कहा, ‘‘हम जानना चाहते हैं कि पिछले मुख्यमंत्री रिपोर्ट को दबा कर क्यों बैठे हुए थे।’’ उन्होंने 2015 में एक धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी से जुड़े मामलों पर कहा, ‘‘बेअदबी को लेकर सिद्धू एक बार फिर न्याय मांग कर रहे हैं। ’’ कांग्रेस नेता ने हाल ही में मांग की थी कि मादक पदार्थ पर विशेष कार्य बल की रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए और ‘नार्को-आतंकवाद’ के लिए जिम्मेदार बड़े लोगों को पकडऩे के लिए एक समयबद्ध जांच शुरू की जाए।

केजरीवाल सरकार ने गठित किया यमुना सफाई प्रकोष्ठ, 2025 तक का लक्ष्य

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.