Monday, Aug 02, 2021
-->
Punjab govt schools are in a miserable state Manish Sisodia KMBSNT

'3 साल में पंजाब के 800 सरकारी स्कूल बंद' सिसोदिया बोले- ये मोदी और कैप्टन की 'जुगलबंदी'

  • Updated on 6/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पंजाब के सरकारी स्कूलों की दयनीय स्थिति के बारे में बताते हुए राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पंजाब के सरकारी स्कूलों की हालत दयनीय है। 

सिसोदिया ने कहा कि सीएम अमरिंदर सिंह की नाकामी को छिपाने के लिए पीएम मोदी ने एक रिपोर्ट जारी कर कहा कि पंजाब के स्कूल उम्दा बताया है। यह दो नेताओं के बीच 'जुगलबंदी' को दर्शाता है।

BJP के राशन माफिया वाले आरोप पर भड़के केजरीवाल- कहा इतना गाली गलौज अच्छा नहीं

पिछले 2-3 सालों में 800 सरकारी स्कूल बंद
डिप्टी सीएम सिसोदिया ने आगे कहा कि कैप्टन साहब ने पिछले 2-3 सालों में 800 सरकारी स्कूल बंद कर दिए हैं। शेष स्कूलों को सीएम ने निजी क्षेत्र को दे दिया है। सरकारी स्कूलों का हाल यह है कि दो दिन पहले उनमें से एक में शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था। लेकिन पीएम मोदी का कहना है कि पंजाब के सरकारी स्कूलों में कैप्टन साहब का काम सबसे अच्छा है।

दिल्ली के सरकारी स्कूलों में छठी से नौवीं के ऑनलाइन एडमिशन शुरू, पढ़ें पूरी जानकारी

अभिभावकों से पूछो पंजाब के सरकारी स्कूलों के हाल
सिसोदिया ने कहा कि अगर आपको पंजाब के स्कूलों की हालत देखनी है तो पंजाब की जनता से पूछो। उन अभिभावकों से पूछो जो अपने बच्चों को मजबूरी में प्राइवेट स्कूलों में पढ़ा रहे हैं। क्योंकि सरकारी स्कूल पूरी तरह से बदहाल हैं।   

comments

.
.
.
.
.