Tuesday, Jul 05, 2022
-->
punjab: kejriwal said on the sacking of the minister, we are proud of cm mann

पंजाब में मंत्री की गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल, हमें CM मान पर गर्व

  • Updated on 5/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब में भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा अपने एक मंत्री को हटाने और बाद में उसके गिरफ्तार किए जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा- भ्रष्टाचार में शामिल रहने पर हम अपने नेताओं को भी नहीं बख्शेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि भ्रष्टाचार राष्ट्र के साथ धोखा हैं, जिसकी अनुमति उनकी पार्टी नहीं देगी। यहां डिजिटल तरीके से संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप हर हाल में ईमानदारी का पालन करने वाली पार्टी है और किसी भी तरह के भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेगी।

केजरीवाल ने कहा, ‘भ्रष्टाचार में शामिल पाए जाने पर हम अपनी पार्टी के नेताओं को भी नहीं बख्शेंगे। हमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर गर्व है कि उन्होंने भ्रष्टाचार में शामिल पाए गए मंत्री को तुरंत हटा दिया।’ केजरीवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार देश और भारत माता के साथ विश्वासघात है। उन्होंने कहा, ‘हम देश के साथ विश्वासघात करने की बजाय मरना पसंद करेंगे।’

पंजाब: भ्रष्टाचार के आरोप में मंत्री पद से बर्खास्त होने के बाद विजय सिंगला गिरफ्तार

भ्रष्टाचार के आरोप में मंगलवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा पंजाब मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने के कुछ देर बाद विजय सिंगला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक आधिकारिक सूत्र ने यह जानकारी दी है। सिंगला राज्य के स्वास्थ्य मंत्री थे। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि सिंगला अपने विभाग की निविदाओं और खरीद में कथित रूप से एक प्रतिशत कमीशन मांग रहे थे।

पंजाब: भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन में CM भगवंत मान, रिश्वतखोरी में लिप्त स्वास्थ्य मंत्री बर्खास्त

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बने मुश्किल से दो महीने ही हुए हैं। सिंगला (52) मनसा विधानसभा सीट से विधायक हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव में पंजाबी गायक और कांग्रेस प्रत्याशी शुभदीप सिंह सिद्धू को पराजित किया था। वह दंत चिकित्सक हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश में कहा, मैं मंत्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहा हूं। मैं उन्हें मंत्रिमंडल से हटा रहा हूं।’ मान ने दावा किया कि सिंगला ने गलत काम करने की बात स्वीकार की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.